शहनाज़ गिल के पिता को मिली जान से मरने की धमकी, पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज !

शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह को हाल ही में पंजाब के ब्यास से तरनतारन की यात्रा के दौरान जान से मारने की धमकी मिली थी।

शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह को हाल ही में पंजाब के ब्यास से तरनतारन की यात्रा के दौरान जान से मारने की धमकी मिली थी। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, एक अज्ञात फोन करने वाले ने अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करते हुए संतोख को धमकी दी। ‘किसी का भाई किसी की जान’ अभिनेत्री के पिता ने पास के एक पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। संतोष को पहले भी जान से मारने की धमकी मिल चुकी है और यहां तक ​​कि दिसंबर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने पर उन पर हमला भी किया जा चुका है। फोन करने वाले ने कथित तौर पर संतोख को फोन पर गाली दी और कहा कि वह 2022 की दिवाली से पहले उसे मार डालेगा।

Shehnaaz Gill's father Santokh Singh shot by gun by two unidentified men in  Amritsar | शहनाज़ गिल के पिता पर दो लोगों ने चलाई गोलियां - Hindi Filmibeat

शहनाज गिल के पिता पर भी पहले भी हो चुके हैं हमले

संतोख पर पहले 25 दिसंबर 2021 को दो अज्ञात लोगों ने हमला किया था। हमलावरों ने उस पर गोलियां चलाई थीं, जब वह अमृतसर से ब्यास जा रहे थे। पुलिस की जांच के बाद पता चला कि जिस हमलावर ने उसे गोली मारने की कोशिश की वह अमृतसर का था। वॉशरूम गए संतोख के बंदूकधारी उसे बचाने के लिए घटनास्थल पर पहुंचे। उनकी कार पर चार गोलियां दागकर हमलावर मौके से फरार हो गए।

Shehnaaz Gill Father Santokh Singh Sukh Car Attack Bullets Fire Police  Refused to FIR - Entertainment News India - शहनाज गिल के पिता संतोख सुख पर  बाइक सवारों ने चलाई गोली? पुलिस

शहनाज़ गिल बिग बॉस 13 में एक प्रतियोगी थीं। उन्हें दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा अभिनीत फिल्म होन्सला राख (2021) में भी देखा गया था।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button