राजस्थान में अडानी के निवेश पर भाजपा ने ली कांग्रेस की चुटकी , कहा – गहलोत बिछा रहे रेड कार्पेट !

राजस्थान में जहां एक ओर गहलोत सरकार देश के उद्योगपतियों को राज्य में युवाओं को रोजगार देने की मंशा से निवेश करा रही है, वहीं दूसरी ओर...

राजस्थान में जहां एक ओर गहलोत सरकार देश के उद्योगपतियों को राज्य में युवाओं को रोजगार देने की मंशा से निवेश करा रही है, वहीं दूसरी ओर भाजपा प्रदेश में प्रदेश की कांग्रेस सरकार को इस विषय घेरती नजर आ रही है। अब इस मामले में भाजपा की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष सतीश पूनिया का कहना है कि कांग्रेस की राजनीति यू-टर्न वाली है और उनकी बातों और हरकतों दोनों में काफी अंतर है।

बीजेपी अध्यक्ष पुनिया का तंज

सतीश पूनिया ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि, राहुल गांधी अडानी और अंबानी और केंद्र सरकार पर सवाल उठाते रहते हैं, लेकिन राजस्थान का नजारा कुछ और ही दिख रहा हैं। राजस्थान के मुख्यमंत्री ने अडानी के लिए रेड कार्पेट बिछाया। क्योंकि अडानी यहां निवेश ला रहे हैं। लेकिन कांग्रेस आलाकमान इसके उलट कर रहा है। राजस्थान बीजेपी अध्यक्ष पूनिया ने कहा कि कांग्रेस आलाकमान और राजस्थान के सीएम की बातों और कामों में अंतर है, जिससे राजस्थान की जनता ठगा हुआ महसूस कर रही है।

अडानी से राजस्थान को मिल रहा निवेश

वहीं, विपक्ष के उपनेता राजेंद्र राठौर ने कहा है कि राहुल गांधी एक तरफ उद्योगपति गौतम अडानी और केंद्र सरकार पर हमले करते रहते हैं। वहीं गौतम अडानी से सीएम गहलोत को निवेश मिल रहा है। इस बीच सीएम गहलोत ने गौतम अडानी को इंडोनेशिया से सबसे महंगे कोयले का टेंडर दिलाने की जिम्मेदारी सौंपी है।

यह दोहरा मापदंड क्यों

उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौर ने सत्तारूढ़ कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा, “यह दोहरा मापदंड क्यों? राहुल गांधी कुछ कहते हैं, और अशोक गहलोत कुछ कहते हैं। राजस्थान के लोग उनके शब्दों और कर्मों के बीच अंतर देख रहे हैं।”

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button