निकाह के लिए नहीं मानी लड़की तो ममेरे भाई ने तमंचे के बल पर किया दुष्कर्म !

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के विजय नगर थाना क्षेत्र के प्रताप विहार क्षेत्र कॉलोनी से एक ऐसी खबर निकल कर सामने आ रही है। जिसने भाई-बहन...

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के विजय नगर थाना क्षेत्र के प्रताप विहार क्षेत्र कॉलोनी से एक ऐसी खबर निकल कर सामने आ रही है। जिसने भाई-बहन के पवित्र रिश्ते को तार-तार कर दिया। यहाँ एक लड़की ने अपने ममेरे भाई पर तमंचे के बल पर दुष्कर्म अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में शिकायत दर्ज कराई है। आरोपी ममेरे भाई ने लड़की के साथ जो वीडियो बनाया था उसने उस वीडियो को युवती के भाई को भी भेज दिया है।

लड़की की शिकायत के अनुसार 29 अगस्त को आरोपी ममेरे भाई ने तमंचे के बल पर उसे अपनी मोटरसाइकिल पर बैठाकर अपने साथ एक होटल में ले गया। यहां पर वह निकाह का दबाव बनाने लगा। जब लड़की निकाह के लिए नहीं मानी तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट की और गर्दन को भी दबोचा। इस मारपीट का वीडियो इंटरने खूब पर वायरल हुआ था।

तमंचे का पावर

लड़की के अनुसार उसके पिता की मृत्यु मार्च में हो गई थी। घर में मां बीमार थी और तीन भाई हैं। जो सुबह सुबह काम पर चले जाते हैं। 4 माह पूर्व उसके मामा का बेटा घर में घुस आया और तमंचे के बल पर उसका बलात्कार किया और उसका वीडियो बना लिया। किसी को बताने पर वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी। इसके बाद आरोपी लगातार उस पर निकाह करने का दबाव बनाता रहा।

29 अगस्त को आरोपी फिर से पीड़िता के घर पहुंचा और तमंचे के बल पर उसे मोटरसाइकिल पर बैठाकर प्रताप बिहार के एक रेस्टोरेंट में ले गया और उसके साथ फिर से बलात्कार को अंजाम दिया। फिर से उसका एक बार अश्लील वीडियो बनाया। जिससे तंग आकर लड़की उसके खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई पीड़िता अपने भाई के साथ थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई विजय नगर थाना प्रभारी योगेंद्र मलिक का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button