लक्ष्मीकांत प्यारेलाल के गीतों ने बांधा इंडियन आइडल में समा, फिर छाया लीजेंड का जादू !

दोस्ती, मिलन, शागिर्द, दो रास्ते, दोस्ताना, कर्ज जैसी कई फिल्मों के पीछे संगीतकार प्यारेलाल रामप्रसाद शर्मा....

दोस्ती, मिलन, शागिर्द, दो रास्ते, दोस्ताना, कर्ज जैसी कई फिल्मों के पीछे संगीतकार प्यारेलाल रामप्रसाद शर्मा का हाथ था। उनकी आवाज का जादू था इन फिल्मों के गीतों में, जो रियलिटी शो इंडियन आइडल 13 के नवीनतम एपिसोड की शोभा बढ़ाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस शो में उनकी पत्नी सुनीला प्यारेलाल शर्मा एक सेलिब्रिटी अतिथि के रूप में होंगी।

पुराने गानों पर होगी परफॉर्मेंस

इस एपिसोड के दौरान, कोलकाता की प्रतियोगी देबोस्मिता रॉय लखनऊ के विनीत सिंह के साथ साथिया नहीं जाना और वो जब याद आए गानों पर परफॉर्म करती नजर आएंगी। अपने प्रदर्शन के बाद दोनों ने प्रसिद्ध संगीतकार से उन्हें संगीत में प्रशिक्षित करने का अनुरोध किया क्योंकि यह हमेशा उनका सपना रहा है।

 

ये एक सपना सच होने जैसा

देबोस्मिता रॉय ने कहा, मैं कोलकाता में जहां रहती हूं वह जगह बहुत छोटी है और गुरुकुल मेरे घर से बहुत दूर है। मैंने हमेशा प्यारेलाल जी से प्रशिक्षण लेने का सपना देखा है और अगर मुझे सर से मार्गदर्शन मिलता है तो यह एक सपने के सच होने जैसा होगा।

हालांकि गायिका और शो जज नेहा कक्कड़ ने कोलकाता की इस गायिका के गाने की तारीफ की। नेहा ने कहा, यह गाना बहुत मुश्किल है और आज मैं गर्व से कह सकती हूं कि आप दोनों ने बहुत अच्छा काम किया और इस गाने के साथ न्याय किया।

इन्होंने लिया शो में हिस्सा

शो की शुरुआत अयोध्या के ऋषि सिंह, जम्मू-कश्मीर के चिराग कोतवाल, रांची के शगुन पाठक, लखनऊ के विनीत सिंह, अमृतसर के नवदीप वडाली, बड़ौदा के रूपम भरणहिया, शिवम सिंह, गुजरात के काव्या लिमये, बिदिप्त चक्रवर्ती, अनुष्का पात्रा ने की। सेनजुति दास, संचारी सेनगुप्ता, सोनाक्षी कर, देबोस्मिता रॉय और प्रीतम रॉय के साथ शीर्ष 15 प्रतियोगी हैं।

हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी द्वारा जज किया गया यह सिंगिंग रियलिटी शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button