शादी की सालगिरह से पहले हिल स्टेशन पहुंची कैटरीना कैफ, विक्की कौशल ने क्लिक की ये लाजवाब तस्वीरें !

हिंदी सिनेमा की सुपरस्टार कैटरीना कैफ इन दिनों वेकेशन के लिए हिल स्टेशन पर मौजूद हैं। कटरीना हाल ही में रिलीज हुई फिल्म फोन भूत में नजर आई थीं।

हिंदी सिनेमा की सुपरस्टार कैटरीना कैफ इन दिनों वेकेशन के लिए हिल स्टेशन पर मौजूद हैं। कैटरीना हाल ही में रिलीज हुई फिल्म फोन भूत में नजर आई थीं। हालांकि कैटरीना कैफ शादी के बाद पति और अभिनेता विक्की कौशल के साथ खुशहाल जिंदगी जी रही हैं। इसी बीच अपनी शादी की पहली सालगिराह मनाने के लिए कैटरीना कैफ और विकी कौशल कीमती समय बिताने के लिए हिल स्टेशन पहुंचे हैं। ऐसे में कैटरीना की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

पहाड़ों पर मस्ती करती नजर आईं कैटरीना कैफ

पिछले साल 9 दिसंबर को कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने राजस्थान में सात फेरे लिए थे। ऐसे में कुछ ही दिनों में कैटरीना कैफ की शादी की पहली सालगिरह आने वाली है। इसी बीच शादी की पहली सालगिरह को खास बनाने के लिए कैटरीना कैफ और विक्की कौशल पहाड़ी इलाके में पहुंच गए हैं। इस दौरान की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें कैटरीना कैफ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं।

इन फोटोज में आप देख सकते हैं कि कैटरीना एक फॉर्म हाउस के बाहर खड़ी होकर अलग-अलग पोज दे रही हैं। इन लेटेस्ट तस्वीरों के साथ कैटरीना कैफ ने कैप्शन में लिखा है कि- पहाड़ों में इसके साथ ही कैटरीना कैफ की ये लाजवाब तस्वीरें उनके पति और फिल्म कलाकार विक्की कौशल ने क्लिक की हैं।

कैटरीना -विक्की की aniversary होगी खास

बी टाउन के सबसे फेवरेट कपल की बात करें तो इसमें कटरीना कैफ और विक्की कौशल का नाम जरूर शामिल होगा। ऐसे में अब जब इस कपल की शादी की पहली सालगिरह नजदीक है तो चर्चा है. कैटरीना कैफ और विक्की कौशल जिस अंदाज में हिल स्टेशन पहुंचे हैं, उससे साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि इन दोनों की शादी की पहली सालगिरह पहाड़ों की गोद में मनाई जाएगी और यह देखना वाकई खास होने वाला है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button