Dhoom 4 में शाहरुख खान आएंगे धांसू रोल में नजर, फैंस के लिए खुशखबरी !

2023 में रिलीज हुई तीनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रही, लेकिन 2024 में शाहरुख की एक भी फिल्म रिलीज नहीं होगी।

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के लिए साल 2023 काफी हद तक अच्छा रहा है इंडस्ट्री के किंग खान ने ‘पठान’, ‘जवान’ और ‘डंकी’ से बॉक्स ऑफिस हिला दिया है। साल 2023 में रिलीज हुई ये तीनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रही, लेकिन साल 2024 में किंग खान ब्रेक लेने वाले हैं। साल 2024 में शाहरुख खान की एक भी फिल्म रिलीज नहीं होगी। लेकिन शाहरुख खान नाम कई फिल्मों से जोड़ा जा रहा है। अभी करण जौहर से लेकर विशाल भारद्वाज तक कई फेमस डायरेक्टर किंग खान के साथ काम करने को तैयार है। लेकिन अभी तक किसी के साथ डील पक्की नहीं हो पाई है। इसी बीच शाहरुख खान का नाम एक नई फिल्म से जुड़ रहा है।

Shahrukh Khan agreed to 'Dhoom 4'! King Khan's fans rejoiced with joy -  'धूम 4' के लिए राजी हुई शाहरुख खान! खुशी से झूम उठे किंग खान के फैंस

‘धूम 4’ से जुड़ा शाहरुख खान का नाम

इसी बीच अब शाहरुख खान का नाम ‘धूम 4’ से जोड़ा जा रहा है। ‘पठान’, ‘जवान’ और ‘डंकी’ के बाद शाहरुख खान का नाम कई फिल्मों से जुड़ा है। लेकिन अभी तक ये तय नहीं हो पाया है कि किंग खान अगली फिल्म कौन सी होने वाली है। सूत्रों की माने तो शाहरुख खान ने धूम 4 के लिए हा कर दी है। इसके बाद माना जा रहा है कि किंग खान इस फिल्म में नजर आने वाले हैं।

साल 2023 में रिलीज होंगी शाहरुख खान की ये 3 फिल्में, दांव पर लगे 500 करोड़  रुपये | Shah Rukh Khan Returns With Dunki Pathaan And Jawan In 2023 Makers  Bet 500

एंट्री की खबर ने फैंस को किया खुश

साल 2023 शाहरुख खान के लिए काफी खास रहा था। एक्टर की एक के बाद एक फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रहीं। ‘पठान’ और ‘जवान’ ने बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया था। लेकिन अब शाहरुख खान की ‘धूम 4’ में एंट्री की खबर ने फैंस को खुश कर दिया है। लेकिन जानकारी के लिए बता दें कि ‘धूम 4’ में शाहरुख खान की एंट्री को लेकर कोई भी अधिकारिक खबर सामने नहीं आई है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button