देश में बनेगा पहला सेवन स्टार शाकाहारी होटल, इन लोगों को मिलेगी सुविधा !

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पत्रकारों से बातचीत कि उन्होंने कहा अयोध्या में एक ऐसा सेवन स्टार होटल बनेगा, जिसमें केवल शाकाहारी भोजन मिलेगा

अयोध्या में हो रही प्राण प्रतिष्ठा के साथ विकास की सौगातों के मिलने का क्रम जारी है। इसी बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरान दो बड़ी घोषणा की। उन्होंने कहा कि अयोध्या में एक ऐसा सेवन स्टार होटल बनेगा, जिसमें केवल शाकाहारी भोजन मिलेगा ,उन्होंने रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के उत्सव को हर वर्ष आयोजित करने की घोषणा भी की।

गोवा में शाकाहारी रेस्तरां - शीर्ष 7 - शाकाहारी जैन और शाकाहारी भोजन का  सर्वोत्तम

सेवन स्टार होटल का शुद्ध शाकाहारी भोजन

मुख्यमंत्री ने कहा कि यह आयोजन ठीक वैसा ही होगा, जैसा दीपोत्सव होता आ रहा है। हालांकि, संबंधित होटल का नाम बताने से उन्होंने परहेज किया और कहा कि घोषणा बाद में होगी। उन्होंने बताया कि अभी अयोध्या के लिए होटल क्षेत्र के 25 से अधिक प्रस्ताव प्राप्त हुए हैं। उनमें से एक सेवन स्टार होटल का शुद्ध शाकाहारी भोजन परोसने का प्रस्ताव आया है ,जो कार्य आज से 10 वर्ष पूर्व पूरा हो जाना चाहिए था, वह आज हो रहा है उन्होंने इस संदेश को देशवासियों को एक नई योजना का हिस्सा बनाने के रूप में प्रस्तुत किया।

Ram Mandir News: अयोध्या में हर वर्ष मनेगा यह उत्सव, देश में बनाया जाएगा पहला  सेवन स्टार शाकाहारी होटल, इन लोगों को मिलेगी सुविधा

श्रद्धालुओं को मिलेगा एक अनुभव

मुख्यमंत्री ने बताया कि इस सेवन स्टार होटल की योजना का आरंभ दस वर्ष पहले किया गया था, लेकिन अब यह कार्य पूरा होने को है। इसके साथ ही, अयोध्या में हर वर्ष रामलला की प्राण प्रतिष्ठा उत्सव का आयोजन किया जाएगा, जिसमें श्रद्धालुओं को मिलेगा एक अनुभव।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button