राहुल गाँधी की इंसानियत देख हुआ उनका वीडियो वायरल !

राहुल गांधी ने जब स्कूटी गिरी देखी। तो वो खुद वहां पहुंच गए और चालक से मिलकर उसका हाल-चाल जाना।

राहुल गाँधी की संसद सदस्यता बहाल हो गई है और साथ ही मोदी सरनेम मामले में नेता राहुल गाँधी को उनका पुराना सरकारी बंगला वापस मिल गया। इस चीज को बीजेपी वाले दया मान रहे है की प्रधानमंत्री मोदी ने राहुल गाँधी पर दया का भाव दिखाया है। राहुल गाँधी जब अपनी माँ सोनिया गाँधी से मिलने उनके आवास पहुंच रहे थे उसी दौरान वहां एक स्कूटी चालक का एक्सीडेंट हो गया और राहुल गांधी ने जब स्कूटी गिरी देखी। तो वो खुद वहां पहुंच गए और चालक से मिलकर उसका हाल-चाल जाना।

राहुल गांधी की संसद सदस्यता हुई बहाल, लोक सभा सचिवालय ने जारी की अधिसूचना -  Dakshinapath - हकीकत के धरातल पर...

मुलाकात के बाद राहुल गाँधी वापस गाड़ी में बैठकर संसद पहुंचे

गाड़ी से उतरने के बाद राहुल गांधी खुद स्कूटी सवार व्यक्ति के पास पहुंचे और उनकी स्कूटी उठाई। जिसके बाद उन्होंने चालक का हाल भी पूछा। बीच वे कड़ी सुरक्षा के घेरे में दिखे। मुलाकात के बाद राहुल वापस गाड़ी में बैठकर संसद की ओर निकल गए। सुप्रीम कोर्ट द्वारा कांग्रेस नेता राहुल गांधी की सजा पर रोक लगाए जाने के बाद, उनकी संसदीय सदस्यता बहाल कर दी गई थी।

Rahul Gandhi Case: राहुल गांधी की सदस्यता बहाल होने का रास्ता खुला | Way  open for reinstatement of Rahul Gandhi's membership - Hindi Oneindia

सरकार पर जमकर हमला बोला

सदस्यता बहाल होने के बाद यह पहला मौका है जब राहुल गांधी संसद में अपना भाषण दिया। इससे पहले मंगलवार को उनका संबोधन होना था लेकिन उनके भाषण के कुछ ही समय पहले उसे बदल दिया गया। जिसके बाद राहुल ने आज यानी 09 अगस्त को संसद में अपना दिया। अपने संबोधन में उन्होंने सरकार पर जमकर हमला बोला। इस बीच संसद में भारी हंगामा और विरोध भी हुआ। राहुल गांधी ने मणिपुर और नूंह हिंसा में हुई हिंसा पर सरकार की आलोचना की। उन्होंने कहा कि मणिपुर में जो हुई हिंसा, जिस तरह लोगों की हत्या हुई, वो भारत माता की हत्या के समान है। राहुल ने आगे कहा कि पीएम मोदी सिर्फ दो लोगों की बात सुनते हैं। पहला अमित शाह और दूसरा अडानी जी।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button