शाहिद कपूर ‘ब्लैक विडो’ देखना चाहते को नहाते हुए, बोले- ”मुझे वह बहुत हॉट लगती है…”

शाहिद कपूर को लंबे समय तक बॉलीवुड के चॉकलेट बॉय के रूप में जाना जाता था, लेकिन अब वह 'ब्लडी डैडी' हैं,

शाहिद कपूर को लंबे समय तक बॉलीवुड के चॉकलेट बॉय के रूप में जाना जाता था, लेकिन अब वह ‘ब्लडी डैडी’ हैं, और एक अभिनेता के रूप में पिछले कुछ वर्षों में उनका परिवर्तन अभूतपूर्व रहा है। फिर भी, एक चीज़ स्थिर है, और वह है हॉलीवुड अभिनेत्री स्कारलेट जोहानसन के प्रति उनका स्नेह। शाहिद ने कई मौकों पर ब्लैक विडो स्टार के प्रति अपने लगाव का इजहार किया है और आज हम आपके लिए उन सभी समयों की यादें लेकर आए हैं, जिसमें उनकी कल्पनाएं हर संभव तरीके से जंगली थीं।

नताशा रोमनॉफ के किरदार से चुरा लिया दिल

स्कारलेट अपनी स्वर्गीय सुंदरता से कहीं अधिक है, और न केवल फ़र्ज़ी अभिनेता, बल्कि कई लोग उसके नाम का उल्लेख करते ही घुटनों के बल झुक जाते हैं। उन्होंने मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स, उर्फ ​​एमसीयू में नताशा रोमनॉफ के किरदार से दिल चुरा लिया।

मैं किसी लड़की को नहाते हुए क्यों देखूं?

शाहिद कपूर से एक बार पूछा गया था, “यदि आप एक अदृश्य आदमी हैं, तो आप किस लड़की को नहाते हुए देखना चाहेंगे?” जिस पर अभिनेता ने स्कारलेट जोहानसन का नाम लिया। उस रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने आगे पूछा, “फिर मैं किसी लड़की को नहाते हुए क्यों देखूं? मेरी अदृश्यता कितनी बेकार होगी?” स्कारजो का नाम लेने से पहले और कहा, “मुझे स्कारलेट बहुत हॉट लगती है…” और फिर जब उससे उसकी कल्पना के बारे में आगे पूछा गया, तो उसने मुस्कुराते हुए कहा, “शॉवर में बहुत बढ़िया।”

सोनाक्षी सिन्हा के साथ दिखाई दिए शाहिद

एक अन्य इंटरव्यू में सिमी गरेवाल ने उनसे ऐसा ही सवाल पूछा तो उन्होंने एक बार फिर स्कारलेट जोहानसन का नाम लिया। एक बार कॉफ़ी विद करण के सीज़न 4 के एक एपिसोड में, वह सोनाक्षी सिन्हा के साथ दिखाई दिए, और उस एपिसोड में, करण जौहर ने उनसे एक अफवाह के बारे में पूछा कि शाहिद चाहते हैं कि लोग उनके बारे में अफवाह उड़ाएँ।

https://www.instagram.com/p/COoPa0GhMRw/?utm_source=ig_web_copy_link&igshid=MzRlODBiNWFlZA==

स्कारलेट की शादी मेरी वजह से टूट गई

उन्होंने जवाब दिया, ‘उस एक्ट्रेस स्कारलेट की शादी मेरी वजह से टूट गई।’ शाहिद कपूर ने स्कारलेट जोहानसन के बारे में अपनी काल्पनिक अफवाह को व्यक्त करते हुए आगे कहा, “मैं इतनी सारी चीजें करूंगा कि उसकी जिंदगी में सब कुछ सिर्फ मेरी वजह से टूट जाए।” उन्होंने आगे कहा, “मुझे लगता है कि स्कारलेट अविश्वसनीय रूप से हॉट हैं। स्टार बनने से पहले वह मुझे हॉट लगती थीं और कोई उन्हें यह बताए। ताकि वह समझ सके कि मेरी भावनाएं असली हैं क्योंकि उसके स्टार बनने के बाद बाकी सभी लोग उसकी जिंदगी में आए।’

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button