माहिरा खान की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल !

रईस' फेम पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान दूसरी बार शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। उन्होंने रविवार रात बिजनेसमैन सलीम करीम से शादी कर ली।

‘रईस’ फेम पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान दूसरी बार शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। उन्होंने रविवार रात बिजनेसमैन सलीम करीम से शादी कर ली। माहिरा ने अपने सोशल मीडिया पेज पर शादी की कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए।

Pakistani Actress, Mahira Khan Walked The Aisle With Son, Danced With  Husband, Salim After 'Nikaah'

माहिरा की शादी की फोटो

शादी के दिन माहिरा ने पेस्टल कलर का लहंगा पहना था और सिर पर लंबा घूंघट डाला था। साथ में मैचिंग डायमंड ज्वैलरी। वहीं सेलिम ने काली शेरवानी और नीली पगड़ी पहनी थी. इस जोड़े ने पाकिस्तान के मुरी में डेस्टिनेशन वेडिंग की। वे शादी से पहले काफी समय से एक दूसरे से प्यार करते हैं। माहिरा ने शादी की पहली तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘बिस्मिल्लाह’. इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पेज पर कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए।

Pakistani actress Mahira Khan ties the knot for second time, stuns in a  pastel lehenga | - Times of India

सोनम कपूर ने पोस्ट में नवविवाहित जोड़े को बधाई दी

शाहरुख की हीरोइन अपने बेटे अजलान का हाथ पकड़कर शादी के मंडप तक जाती नजर आ रही हैं। जब माहिरा खान अपने बेटे का हाथ थामे शादी के मंडप में आईं तो सलीम करीम की आंखें चमक उठीं।

फैंस  ने माहिरा को नई जिंदगी की शुभकामनाएं दीं। सोनम कपूर ने पोस्ट में नवविवाहित जोड़े को बधाई दी। उन्होंने लिखा, ‘बधाई हो खूबसूरत, भगवान आप दोनों को आशीर्वाद दें।’ सानिया मिर्जा ने भी उन्हें बधाई दी. मौनी रॉय ने लिखा, ‘आप दोनों को बधाई। मैं आपके सुखद और सार्थक मार्ग की कामना करता हूं।

माहिरा ने शादी का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरा शहजादा सलीम।’ मालूम हो कि माहिरा और सलीम ने शादी से पहले पांच साल तक एक-दूसरे को डेट किया था। माहिरा की ये दूसरी शादी है। कई महीनों से अफवाहें उड़ रही थीं कि माहिरा अपने दोस्त सलीम से शादी कर रही हैं। शादी के साथ अफवाहें खत्म हो गईं।

Mahira Khan shares new picture from her wedding: A tale of elegance &  mother-son bonding
माहिरा और सलीम का रिश्ता

माहिरा ने पिछले साल सेलिम के साथ अपने प्यार को कबूल किया था। ट्रिब्यून डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, समीना पीरजादा से बातचीत के दौरान उन्होंने सबसे पहले सलीम को अफेयर के बारे में बताया था। 2022 में जब पूछा गया कि क्या वह प्यार में हैं, तो अभिनेत्री ने कहा, ‘हां, मुझे लगता है कि मैं हूं। लेकिन मुझे इस बारे में बात करने में बहुत शर्म आती है।

माहिरा ने ‘रईस’, ‘हमसफर’ समेत कई फिल्मों में काम किया है। माहिरा ने पहली शादी 2007 में की थी। एक्ट्रेस ने अपने बचपन के दोस्त अली अस्करी से शादी की। 2015 में वे अलग हो गए। उनका एक 13 साल का बेटा है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button