पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने रचाई दूसरी शादी !

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने 38 साल की उम्र में दूसरी बार शादी कर ली जिसे लेकर अब वो काफी सुर्खियों में आ चुकी है।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान जिन्होंने बॉलीवुड के किंग खान के साथ में भी काम किया है और जालिम जैसे सॉन्ग भी बनाये है और साथ ही लोग इस एक्ट्रेस को बेहद पसंद भी करते है माहिरा अपनी पहली शादी से बिलकुल भी खुश नहीं थी वो हमेशा ही डिप्रेस्ड रहती थी फिल्म रईस में साथ नजर आई। पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने 38 साल की उम्र में दूसरी बार शादी कर ली जिसे लेकर अब वो काफी सुर्खियों में आ चुकी है।

38 की उम्र में Mahira Khan ने रचाई दूसरी शादी, एक्ट्रेस को दुल्हन के लिबास  में देख इमोशनल हुए दूल्हे राजा | raees pakistani actress mahira khan second  marriage with salim karim

पहली शादी से नाखुश थी माहिरा खान

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने रविवार को अपने बॉयफ्रेंड सलीम करीम से निकाह कर लिया। शाहरुख खान के साथ रईस से हिंदी सिनेमा में कदम रखने वाली एक्ट्रेस की ये दूसरी शादी है। शादी करने से पहले माहिरा ने पांच साल तक बिजनेसमैन के साथ डेटिंग की है। पाक एक्ट्रेस की शादी की वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। माहिरा खान  ने एक इंटीमेट वेडिंग सेरेमनी में सलीम करीम से शादी कर ली है। शादी का एक वीडियो माहिरा के मैनेजर अनुशय ताल्हा खान ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

Mahira Khan Wedding | 'रईस' फेम एक्ट्रेस माहिरा खान ने रचाई दूसरी शादी,  जानें कौन है दूल्हा | Navabharat (नवभारत)

वायरल हुई दूसरी शादी की फोटोज

वीडियो में, माहिरा को दुल्हन बने देखा जा सकता है। इस दौरान माहिरा के दूल्हे मिया अपनी दुल्हन को देख खुशी के मारे रोते हुए भी दिखे। माहिरा खान ने अपने वैडिंग जे पर लाइट ब्लू कलर का लहंगा पहना था। उन्होंने मैचिंग चुनरी कैरी की थी। दुल्हन बनी माहिरा बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं उनके दूल्हे मियां सलीम ने ऑल ब्लैक कलर की शेरवानी पहनी थी जिस पर उन्होंने ब्लू कलर का सेहरा बांधा था।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button