अनन्या पांडे के एथलीजर लुक को देख नेटिज़ेंस ने किया ट्रोल, बोले-“कुपोषण का शिकार…”

अनन्या पांडे बॉलीवुड में एक उभरता हुआ सितारा हैं और देश में प्रशंसकों के बीच एक लोकप्रिय नाम हैं। जहां वह हमेशा अपने आकर्षक फैशन सेंस के लिए सुर्खियां बटोरती रहती हैं,

अनन्या पांडे बॉलीवुड में एक उभरता हुआ सितारा हैं और देश में प्रशंसकों के बीच एक लोकप्रिय नाम हैं। जहां वह हमेशा अपने आकर्षक फैशन सेंस के लिए सुर्खियां बटोरती रहती हैं, वहीं हाल ही में पांडे बॉलीवुड के सबसे योग्य कुंवारे आदित्य रॉय कपूर के साथ अपने कथित रोमांस की अफवाहों के लिए सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। उनकी कथित तस्वीरें सोशल मीडिया पर घूम रही हैं, और आज पहले, अनन्या को अपनी योगा क्लास से निकलते हुए देखा गया था और अब नेटिज़न्स द्वारा उन्हें ऑनलाइन ट्रोल किया जा रहा है क्योंकि उन्होंने टिप्पणी अनुभाग में उन्हें शर्मिंदा किया है।

अभिनेत्री की फैन फॉलोइंग

सोशल मीडिया पर अनन्या की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है, इंस्टाग्राम पर उनके 24 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। अभिनेत्री अक्सर अपनी आकर्षक तस्वीरें साझा करती हैं, और हम उनकी रीलों की सराहना करते हैं इंटरनेट को आदित्य के साथ उसके कथित संबंधों को संसाधित करने में कठिनाई हो रही है, और हम झूठ नहीं बोलेंगे; वे एक साथ प्यारे लगते हैं।

अनन्या पांडे का एथलीजर लुक

उनकी नवीनतम नजर के बारे में बात करते हुए, अनन्या पांडे को एथलीजर लुक में देखा गया, और यह एक टैंक टॉप और शॉर्ट्स के साथ आया था। जब वह अपनी कार की ओर जा रही थी तो उसके हाथ में एक योगा मैट और पानी की बोतल थी।

https://www.instagram.com/reel/Cu9giSbrMQq/?utm_source=ig_web_copy_link&igshid=MzRlODBiNWFlZA==

सोशल मीडिया पर मिले रिएक्शन

सोशल मीडिया पर अनन्या पांडे के वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, इंस्टाग्राम पर एक उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, “कुछ खाया पिया करो 😂😂😂😂” एक अन्य उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, “इतने पतली केसे होगे एक तीसरे ने टिप्पणी की, “एक तो इतनी पतली ऊपर, उसे योग करते हुए देखें… गंभीरता से” चौथे ने टिप्पणी की, “कुपोषण का शिकार…”

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button