सीमा और सचिन की बिगड़ी तबीयत, स्थानीय डॉक्टर कर रहे इलाज़ !

सीमा और सचिन की हालत बिगड़ गई है. दोनों को घर पर ही ग्लूकोज दिया जा रहा है। बताया जाता है कि सीमा और सचिन दोनों अस्वस्थ और कमजोर महसूस कर रहे हैं।

सीमा हैदर और सचिन मीना, दो नाम पिछले कुछ दिनों से काफी चर्चा में हैं। पबजी गेम के जरिए दोनों में प्यार हो गया और सीमा हैदर अपने चार बच्चों के साथ अवैध रूप से पाकिस्तानी सीमा नेपाल के रास्ते भारत आ गयी  फिलहाल वह ग्रेटर नोएडा में सचिन के साथ रह रही है। हालांकि, इस बीच सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने सीमा पर पाकिस्तानी जासूस होने का आरोप लगाया। कुछ लोगों का कहना था कि सीमा पाकिस्तान की स्लिपर सेल की सदस्य थी। लिहाजा इसी पृष्ठभूमि में उत्तर प्रदेश एटीएस ने सीमा पर करीब 18 घंटे तक जांच की।

बेवफा है Seema Haider? नेपाल में नहीं मिले शादी के सबूत, होटल मालिक ने खोले  कई राज - Republic Bharat

सीमा और सचिन की बिगड़ गई हालत

इस बीच खबर है कि सीमा और सचिन की हालत बिगड़ गई है. दोनों को घर पर ही ग्लूकोज दिया जा रहा है। बताया जाता है कि सीमा और सचिन दोनों अस्वस्थ और कमजोर महसूस कर रहे हैं। इसी बीच परिजनों ने स्थानीय डॉक्टर को इसकी जानकारी दी। बताया जाता है कि दोनों की हालत बिगड़ती देख डॉक्टर ने उन्हें ग्लूकोज चढ़ाने की सलाह दी. हालांकि सीमा और सचिन की सेहत को लेकर सचिन के परिवार की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।We Don't Want Her Back', Says Family Of Pakistani Mother Of 4 Seema Haider  Who

“पाकिस्तान कोई जासूस नहीं है”

उत्तर प्रदेश एटीएस द्वारा पूछताछ के बाद सीमा हैदर ने एक समाचार चैनल से कहा, “मैं अपने बारे में झूठ नहीं बोल रही हूं। मैं पाकिस्तानी जासूस नहीं हूं। सोशल मीडिया पर मेरे खिलाफ झूठी बातें कही जा रही हैं, जो पूरी तरह से निराधार हैं।” साथ ही भारतीय सेना से जुड़े लोगों से संपर्क करने के बारे में पूछे जाने पर सीमा ने कहा था कि उन्होंने कभी भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से किसी भारतीय को फ्रेंड रिक्वेस्ट नहीं भेजी और न ही उन्होंने भारतीय सेना से जुड़े लोगों से संपर्क किया।

“हाल ही में खाता सार्वजनिक किया गया”

सीमा के मुताबिक, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनके पांच अकाउंट थे। इनमें से दो खाते उनके बेटे के थे। हालांकि, वह सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं थीं। सोशल मीडिया पर उसके कुछ दोस्त भी थे. उसने अपना खाता निजी रखा था, जिसका अर्थ है कि कोई भी उसकी ओर से किए गए पोस्ट नहीं देख सकता था। साथ ही, सीमा ने कहा कि जब से उन्होंने हाल ही में अपना अकाउंट सार्वजनिक किया है, उन्हें हजारों फ्रेंड रिक्वेस्ट मिली हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button