लोकसभा चुनाव 2024 में मोदी या राहुल गांधी में से…..कौन बहा रहा ज्यादा पसीना

लोकसभा चुनाव 2024 पीएम मोदी ने अब तक 103 रैलियां कर चुके हैं। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने 39 जनसभाओं को संबोधित किया है।

लोकसभा चुनाव 2024  कि इस लड़ाई में दो चेहरे ही केंद्रित है जिसमें PM मोदी और कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी है क्या प्रधानमंत्री मोदी तीसरी बार सत्ता में आएंगे या फिर विपक्षी गठबंधन इस बार अपना कमाल दिखएगा । जीत को लेकर भाजपा अपना अनुमान लगा रहे है और विपक्षी अपना सभी कि नजरें इन्हीं दोनों पर टिकी हुई है। जीत पाने के लिए दोनों कड़ी मश्क्कता कर रहे है अब देखना दिलचस्ब होगा कौन कितनी रैलियां कर रहा है।

Congress leader Udit Raj trolled for tweeting about Rahul Gandhi and  Narendra Modi - पीएम पद के लिए नरेंद्र मोदी से कई गुना बेहतर विकल्प हैं  राहुल गांधी- कांग्रेस नेता उदित राज

PM मोदी ने कितनी  रैली की

चुनाव कि घोषणा के बाद से 8 मई तक PM मोदी 103 रैली कर चुके है इनमें से मार्च में 9, अप्रैल में 68 और मई में 26 रैलियां हैं दिनभर में लगभग तीन रैलियां करते हुए पीएम मोदी ने मार्च से अब तक क्षेत्रीय से लेकर राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय मीडिया के तमाम चैनल, पत्र-पत्रिकाओं को 24 साक्षात्कार दिए हैं। वही PM मोदी, ने इस दौरान उन्होंने 21 रोड शो भी किया हैं। इसके अलावा कोई मंदिरों और गुरुद्वारों के दर्शन भी किया हैं। प्रतिष्ठित लोगों के साथ उन्होंने आमजनता से मुलाकात की है।

Congress Leader Rahul Gandhi attacks on pm modi over Farm Laws | Rahul  Gandhi on Farm Laws: राहुल गांधी ने पीएम मोदी से पूछा- कृषि कानूनों पर माफी  तो मांग ली, अब

राहुल गांधी ने अब तक कितनी रैली कि है

वही राहुल गांधी ने चुनाव के एलान से न्याय यात्रा कर रहे है 18 मार्च से 8 मई तक राहुल ने 40 जनसभाओं को संबोधित किया। इनमें से मार्च में एक, अप्रैल में 29 और मई में 10 शामिल हैं।

किसने कहा कि रैली

रिपोर्ट के अनुसार – जहां बीजेपी नेताओं ने उत्तर भारत में हिंदी पट्टी पर फोकस किया है, वहीं राहुल और प्रियंका ने केरल,  कर्नाटक, तेलंगाना और तमिलनाडु जैसे दक्षिणी राज्यों में मतदाताओं को टार्गेट किया है। अब देखना होगा इस लड़ाई में जीत किसकी होगी।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button