झारखंड विधानसभा शीतकालीन सत्र: विपक्ष ने सरकार के विरोध में किया नारेबाजी, कहा- युवाओं को बरगला रही है सरकार

झारखंड विधानसभा शीतकालीन सत्र का आज चौथा  दिन था। चौथे दिन भी विपक्ष के विधायकों के द्वारा राज्य के ज्वलंत मुद्दों को उठाया गया।

रांची: झारखंड विधानसभा शीतकालीन सत्र का आज चौथा  दिन था। चौथे दिन भी विपक्ष के विधायकों के द्वारा राज्य के ज्वलंत मुद्दों को उठाया गया। सदन की कार्रवाई शुरू होने से पहले सदन के बाहर हाथों में  तख्तियां लेकर विरोध प्रदर्शन किया और राज्य सरकार के विरोध में नारेबाजी की गई।

सरकार कर रही है राजनिति

विरोध प्रदर्शन में नियोजन नीति और झारखंड के युवाओं से जुड़े मुद्दे प्रमुख तौर पर रहा। विरोध प्रदर्शन कर रहे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का कहना है कि वर्तमान राज्य सरकार युवाओं को सिर्फ और सिर्फ बरगलाने का काम कर रही है । स्थानीय और नियोजन नीति राज्य सरकार के अधिकार क्षेत्र में है, इसलिए राज्य सरकार को इस काम को करनी चाहिए। राज्य सरकार सिर्फ राजनीति कर रही है और इस राजनीति को जनता पूरी तरीके से समझ चुकी है।

सत्ता पक्ष ने साधा निशाना

वहीं विपक्षी विधायकों के विरोध प्रदर्शन के विषय में सत्ता पक्ष विधायक का कहना है कि जब सत्ता में विपक्षी पार्टी रही है तब राज्य और जनता के हित को अनदेखा करने का काम किया है। जब अभी वर्तमान राज्य सरकार के द्वारा जनहित में लगातार कार्य किया जा रहे हैं तब बौखलाहट में इस प्रकार का विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button