साहिबगंज SP नौशाद आलम पहुंचे ED ऑफिस , पूछताछ शुरू

ईडी के दूसरे नोटिस पर साहिबगंज एसपी नौशाद आलम मंगलवार को रांची स्थित ईडी के जोनल ऑफिस पहुंचे।ईडी के गवाहों को प्रभावित करने के मामले में साहेबगंज एसपी से पूछताछ की जा रही है।

साहिबगंज:   ईडी के दूसरे नोटिस पर साहिबगंज एसपी नौशाद आलम मंगलवार को रांची स्थित ईडी के जोनल ऑफिस पहुंचे। ईडी के गवाहों को प्रभावित करने के मामले में साहेबगंज एसपी से पूछताछ की जा रही है। इससे पूर्व पहला नोटिस मिलने पर साहेबगंज एसपी ने ईडी को पत्र लिखकर समय की मांग की थी। जिसके बाद उन्हें दूसरा नोटिस जारी करते हुए 28 नवम्बर को पूछताछ के लिए बुलाया गया ।

साहिबगंज एसपी नौशाद आलम मंगलवार की सुबह 10 बजे ही ईडी दफ्तर पहुंचे।  अंदर जाने के बाद उन्होंने बताया कि वह साहिबगंज एसपी है। जिसके बाद गेट पर आवश्यक प्रक्रिया पूरी कर उन्हें अंदर जाने दिया गया। साहिबगंज एसपी को मंगलवार की सुबह 10:30 पर ईडी दफ्तर पहुंचने के लिए समन जारी किया गया था।

क्या है मामला

साहिबगंज में 1000 करोड़ की अवैध खनन के मामले में गवाह को प्रभावित करने के मामले में साहिबगंज एसपी नौशाद आलम से आईडी पूछताछ कर रही है। ईडी इससे पहले 22 नवंबर को एसपी से पूछताछ का पहला सामान भेजा था, लेकिन तब पुलिस मुख्यालय से मंतव्य लेने की बात कह उन्होंने  एजेंसी से वक्त की मांग की थीएसपी जिसके बाद आज 28 नवंबर को उन्हें दूसरा सामान भेजा गया।

दरअसल ईडी  के गवाह विजय हांसदा को कानूनी राय के लिए के लिए दिल्ली भेजने के लिए टिकट की व्यवस्था नौशाद आलम ने ही  कराई थी। रांची पुलिस के सार्जेंट वैभव कुमार के जरिए टिकट की व्यवस्था कराई गई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button