कैटरीना के टॉवल सीन पर विक्की ने तोड़ी चुप्पी ,कही ये बात !

विक्की कौशल अपनी फिल्म सैम बहादुर का प्रमोशन कर रहे हैं। विक्की कौशल ने टाइगर 3 में कैटरीना कैफ के टॉवल सीन पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल अपनी फिल्म सैम बहादुर का जोरों शोरो से प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में विक्की कौशल ने मीडिया से बातचीत की है, जिसमें उन्होंने एक से बढ़कर एक खुलासे किए हैं। इस दौरान विक्की कौशल ने  कैटरीना कैफ के टाइगर 3 में टॉवल सीन पर भी अपनी चुप्पी तोड़ी है।

Tiger 3:कटरीना कैफ के एक्शन ने किया विक्की कौशल को हैरान, टाइगर 3 का ट्रेलर देख अभिनेता ने दी ऐसी प्रतिक्रिया - Vicky Kaushal Reacts To Wife Katrina Kaif And Salman Khan

फिल्म का बेसब्री से इंतजार

इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सैम बहादुर की वजह से चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर सामने आया था, जिसे देख लोग गदगद हो गए थे। सभी को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार हैं।
बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल की मूवी सैम बहादुर का अच्छा खासा क्रेज बना हुआ है। हाल ही में विक्की कौशल ने अपनी फिल्म और कैटरीना कैफ के बारे में बातचीत की है।

Katrina Kaif To Spend Valentines Day Without Vicky Kaushal As She Will Be In Delhi For The Shoot Of Tiger 3 With Salman Khan | Valentine Day पर Vicky Kaushal से दूर

विक्की ने किया कैटरीना के टॉवल सीन पर रिएक्शन

इसमें उन्होंने टाइगर 3 में कैटरीना कैफ के एक्शन सीन्स पर भी अपनी राय दी है। विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ के टॉवल सीन को देखने के बाद कहा, ‘मैं फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए गया था, और हम फिल्म देख रहे थे। जाहिर है जब सीन आया, सीन के बीच में मैंने उससे कहा, मुझे नहीं लगता मैं अब से तुम्हारे साथ बहस कर सकता।’ इसके अलावा विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ की तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें अपनी पत्नी पर गर्व है।

Katrina Kaif credits the entire team of Tiger 3 for adding the towel fight sequence; says, “Hats off to Adi for thinking of this brilliant scene because I don't think there has

सैम बहादुर और एनमिल की टक्कर

विक्की कौशल की मोस्ट अवेटेड फिल्म सैम बहादुर 1 दिसंबर को बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है। फिल्म को लेकर लोग काफी एक्साइटेड हैं। उसी दिन रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल भी रिलीज होगी। ऐसे में सैम बहादुर और एनमिल की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर होने वाली है। दोनों ही फिल्मो का क्रेज लोगो के बेच बना हुआ है और अब देखना ये दिलचस्प होगा कि कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाई करती है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button