जेल से निकलने के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिखे अपने पुराने तेवर में

अपनी अंतरिम जमानत के बाद घर पहुंचे अरविंद केजरीवाल । जहा भारी संख्या में पार्टी कार्यालय और देर रात सीएम आवास पर मौजूद कार्यकर्ताओं का उत्साह देखने लायक था।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कि, शराब नीति घोटाला मामलें को लेकर उनकी गिरफ़्तारी हुई थी। केजरीवाल को 21 मार्च को ED ने गिरफ़्तार किया था, तब से उनकी रिहाई की मांग की जा रही थी। तिहाड़ जेल में बंद हुए उन्हें 40 दिन हो गए है वही, हाईकोर्ट से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक जमानत याचिका लगाई जा चुकी थी, ED केजरीवाल की जमानत का विरोध कर रहे थे।उनकी गिरफ़्तारी से लेकर रिहाई तक सियासत में काफी उतार – चढ़ाव देखने को मिला है।

सुप्रीम कोर्ट ने सीएम केजरीवाल को बड़ी राहत देते हुए उन्हें 1 जून तक अंतरिम जमानत दे दी.

केजरीवाल के स्वागत में भारी संख्या में भीड़ उमड़ी

केजरीवाल शुक्रवार को अंतरिम जमानत पर तिहाड़ जेल से बाहर आ गए जेल से बहार आने के बाद उन्होंने भगवान हनुमान का धन्यवाद किया इस दौरान उनके समर्थक की बहरी संख्या में भीड़ उमड़ी थी । उन्होंने तानाशाही के खिलाफ लड़ाई’ में समर्थन मांगा। वही कार्यकर्ताओं व नेताओं की नारेबाजी के बीच जेल से बाहर निकले। कार की ‘सनरूफ’ से खड़े होकर केजरीवाल ने ‘जेल के ताले टूट गए, केजरीवालजी छूट गए’ के नारों लगाया गया इस बीच AAP कार्यकर्ताओं और समर्थकों को संबोधित किया गया।

सीएम केजरीवाल ने कार्यकर्ताओं से कहा,

सुनीत केजरीवाल ने कहा ये लोकतंत्र की जीत है

केजवरीवल का घर में फूलों से स्वागत किया गया इस बीच उनकी माँ ने उन्हें फूलों की माला पहनाई और आरती उतरी उन्हें ने अपनी माँ के पैर छूकर आशीर्वाद लिया मां और पिता से मिलने के बाद पत्नी सुनीता केजरीवाल को माला पहना कर स्वागत किया। इससे पहले सुप्रीम कोर्ट से रिहाई के आदेश के बाद सुनीत केजरीवाल ने खुशी जताई थी। उन्होंने इस फैसले को लोकतंत्र की जीत बताया था। एक एक कर करके वह अपने पुरे परिवार से मिले उनका स्वागत ढोल नगाड़ो और पटाखों के साथ किया गया भारी संख्या में उनके समर्थक वह मौजूद रहे थे ।

तिहाड़ जेल से बाहर आने के बाद CM केजरीवाल बोले – 'मैंने कहा था ना जल्दी आऊंगा…' – Revoi.in

शनिवार को कर सकते है कोई जगह रैली

केजरीवाल ने कहा कि वह शनिवार सुबह 11 बजे कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर जाएंगे, दोपहर एक बजे वह कार्यालय में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करेंगे।
उन्होंने कहा कि वह दक्षिण दिल्ली के महरौली इलाके में शनिवार को रोड शो में हिस्सा लेंगे।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button