Girl Prostitution Network: जब तक नहीं मिलता खरीददार तब तक होता हैं रेप, आखिर कब सुरक्षित होंगी देश की बेटियां !

देश के कई बड़े शहरों में देश की बेटियों पर ढाहे जा रहे हैं जुल्म, नाबालिग बच्चियों को एक शहर से दूसरे शहर में फैले सीक्रेट बाजारों में लाखों रुपए में बेचा जा रहा है।

देश के कई बड़े शहरों में देश की बेटियों पर ढाहे जा रहे हैं जुल्म, नाबालिग बच्चियों को एक शहर से दूसरे शहर में फैले सीक्रेट बाजारों में लाखों रुपए में बेचा जा रहा है। जिसमे राजस्थान से गुजरात जैसे बड़े शहरो में हो रहे हैं नाबालिक लड़कियों की इस्मगलिंग के गोरखधंधे।आपको बता दे पहले गावं की मासूम लड़कियों को किडनैप कर या नौकरी का लालच देकर दलाल अपने जाल में फंसा लेते हैं। उसके बाद कई महीनों तक उनके साथ दुष्कर्म करते है जब तक लड़कियों के खरीददार न मिल जाए यही नहीं डील होने के बाद बच्चियों पर टॉर्चर की नई कहानी शुरू हो जाती हैं।

गुजरात के कई जिलों में होता है बच्चियों की दलाली का काम

खबरों के मुताबिक गुजरात में बैठे मुख्य सरगना नागजी के एक इशारे पर तस्कर राजस्थान से बच्चियों को उठा रहे हैं। आपको बता दे ये सरगना गांवों में ‘छोकरियों के सेठ’ नाम से भी कुख्यात है। ये गैंग गुजरात से सटे 4 जिलों सिरोही, उदयपुर, बांसवाड़ा और डूंगरपुर की बच्चियां को चुरा या अपने जाल में फसा कर बंधक बना लेते है। आपको बता दे 2020 में आई NCRB की एक रिपोर्ट के मुताबिक राजस्थान नाबालिक लड़कियों के तस्करी के मामले में दूसरे नंबर पर हैं।

अभी तक पकड़ा नहीं गया आरोपी

आपको बता दे गुजरात में लड़कियों की तस्करी करने वाले सरगना के सरदार गुजरात का ही एक दबंग हैं जो नागजी के नाम से कुख्यात है पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी आरोपी अभी पुलिस के चगुल से बचा हुआ हैं।


राजस्थान पुलिस ने हाल ही में दो बच्चियों की बचाई ज़िंदगी

मिली जानकारी के मुताबिक एक बच्ची आदिवासी इलाके में निवास करती थी जिसे एक महिला द्वारा नौकरी की बात केर अपनी बातो में फसा लिया फिर बच्ची को बेच उसे प्रताड़ित किया गया वहीं दूसरे केस में एक 15 साल की बच्ची को पिंडवाड़ा बाजार से गायब कर लिया गया था जिसे दो महीने की मस्सकत के बाद हाल में ही पुलिस ने मासूस को तस्करों से छुड़ाया।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं! आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं!

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button