पाकिस्तानी ड्रोन का किया पंजाब के BSF ने ख़ात्मा !

पाकिस्तान अपनी आदतों से कभी बाज नहीं आ सकता है क्योकि पकिस्तान की चोरी चुप्पे हमला करने वाली आदत कभी नहीं छूट सकती। शुक्रवार रात पंजाब में आतंकवादी हमला हो गया है आपको बता दे की पंजाब में लगातार ड्रोन एक्टिविटी बढ़ती जा रही हैं।

पाकिस्तान अपनी आदतों से कभी बाज नहीं आ सकता है क्योकि पकिस्तान की चोरी चुप्पे हमला करने वाली आदत कभी नहीं छूट सकती। शुक्रवार रात पंजाब में आतंकवादी हमला हो गया है आपको बता दे की पंजाब में लगातार ड्रोन एक्टिविटी बढ़ती जा रही हैं। बीएसफ की तमाम मुस्तैदी के बावजूद पाकिस्तान के ड्रोन भारत की सीमा पर कर रहे हैं।

Punjab Crime गुरदासपुर में भारत-पाक सीमा पर फिर दिखा पाकिस्तानी ड्रोन  बीएसएफ ने फायरिंग कर मार गिराया - Punjab Crime bsf fire on pakistan drone  in Gurdaspur

भारतीय हवाई क्षेत्र में घुसपैठ

पंजाब के तरनतारन में अंतरराष्ट्रीय सीमा से भारतीय क्षेत्र में घुसपैठ करने वाले एक संदिग्ध पाकिस्तानी ड्रोन को सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों ने मार गिराया सीमा सुरक्षा बल ने शुक्रवार रात पंजाब के तरनतारन सेक्टर में भारतीय हवाई क्षेत्र में घुसपैठ करने वाले एक पाकिस्तानी ड्रोन को मार गिराया। 23 जून, 2023 को, लगभग 9:12 बजे, बीएसएफ ने गांव टी जे सिंह, जिला तरनतारन के पास एक संदिग्ध ड्रोन की गतिविधि को रोका।

Border Security Force Shoots Down Pakistani Drone That Entered In Amritsar  | Pakistani Drone: पंजाब में फिर पाक की नापाक कोशिश, BSF ने फायरिंग कर मार गिराया  पाकिस्तानी ड्रोन

बीएसएफ पंजाब फ्रंटियर

निर्धारित अभ्यास के अनुसार, बीएसएफ के जवानों ने ड्रोन को रोकने के लिए तुरंत प्रतिक्रिया दी,” बीएसएफ पंजाब फ्रंटियर ने कहा बीएसएफ ने बताया कि शनिवार सुबह पंजाब पुलिस के साथ एक संयुक्त तलाशी अभियान चलाया गया जिसके बाद करीब 8:10 बजे लखना गांव से सटे एक खेत से टूटी हालत में एक ड्रोन बरामद किया गया। बरामद ड्रोन मॉडल डीजेआई मैट्रिस 300 आरटीके सीरीज का क्वाडकॉप्टर है। बीएसएफ ने आगे कहा कि फिरोजपुर सेक्टर में बीएसएफ और पंजाब पुलिस के संयुक्त प्रयासों से एक और पाकिस्तानी ड्रोन बरामद किया गया। इससे पहले 22 जून को पंजाब के फाजिल्का में बीएसएफ ने अबोहर सीमा के पास पाकिस्तान की ओर से आए एक ड्रोन और संदिग्ध नशीले पदार्थों के दो पैकेट बरामद किए थे।


हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button