प्रेग्नेंट पत्नी दिशा परमार के साथ पूल में रोमांटिक होने पर ट्रोल हुए राहुल वैद्य !

लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेत्री दिशा परमार मातृत्व अपनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेत्री, जो वर्तमान में अपनी गर्भावस्था अवधि का आनंद ले रही है

लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेत्री दिशा परमार मातृत्व अपनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेत्री, जो वर्तमान में अपनी गर्भावस्था अवधि का आनंद ले रही है, सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के साथ अपनी गर्भावस्था यात्रा साझा कर रही है। हालाँकि, मोनोकिनी पहने उनकी हालिया तस्वीरों ने इंटरनेट पर हलचल मचा दी है, दिशा को आलोचना और ट्रोल का सामना करना पड़ रहा है।

सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

दिशा परमार, जिन्होंने हाल ही में गायक राहुल वैद्य के साथ अपनी दूसरी शादी की सालगिरह मनाई, कपल ने इस अवसर को मनाने के लिए सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया। वीडियो में दिशा और राहुल को पूल में अच्छा समय बिताते हुए दिखाया गया, लेकिन दुर्भाग्य से, इससे उन्हें नकारात्मक टिप्पणियां और प्रतिक्रिया मिली।

कपल की हो रही आलोचना

वीडियो में, जोड़े को केक काटते हुए देखा जा सकता है, जिसमें दिशा अपने पसंदीदा व्यक्ति के साथ दो साल बिताने की खुशी व्यक्त कर रही हैं। हालाँकि, हर किसी ने उनके मज़ेदार पूल उत्सव की सराहना नहीं की। कुछ व्यक्तियों ने दिशा की गर्भावस्था को ध्यान में रखते हुए उनकी भलाई के लिए चिंता व्यक्त की, जबकि अन्य ने ऐसे महत्वपूर्ण चरण के दौरान पूल में रोमांटिक गतिविधियों में शामिल होने के लिए जोड़े की आलोचना की।

बच्चे के स्वागत का बेसब्री से इंतजार

राहुल वैद्य और दिशा परमार ने 2021 में शादी के बंधन में बंध गए, जब राहुल ने उन्हें रियलिटी शो बिग बॉस 14 में प्रपोज किया। तब से, युगल ने अपने प्रशंसकों को खुश करते हुए सोशल मीडिया पर मनमोहक तस्वीरें और वीडियो साझा करना जारी रखा है। अब शादी के दो साल बाद वे अपने पहले बच्चे के स्वागत का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

कपल ने खूबसूरत पलों को किया शेयर

जबकि युगल ट्रोल और नकारात्मक टिप्पणियों से अप्रभावित रहते हैं, किसी की व्यक्तिगत पसंद पर चर्चा करते समय सम्मान और सहानुभूति बनाए रखना महत्वपूर्ण है, खासकर गर्भावस्था जैसी महत्वपूर्ण जीवन घटनाओं के दौरान। अपनी गर्भावस्था की अवधि का आनंद लेने और अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों के साथ अपने खूबसूरत पलों को साझा करने के लिए दिशा परमार की सराहना की जानी चाहिए।

दिशा परमार को गर्भावस्था में आलोचना का करना पड़ा सामना

अंत में, दिशा परमार की गर्भावस्था यात्रा को सराहना और आलोचना दोनों का सामना करना पड़ा है, क्योंकि प्रशंसकों ने उनकी हालिया मोनोकिनी तस्वीरों और पूल उत्सव वीडियो पर अपने विचार व्यक्त किए हैं। ट्रोल्स के बावजूद, अभिनेत्री लगातार खुशियां बिखेर रही है और अपने नन्हें बच्चे के आने का बेसब्री से इंतजार कर रही है। आइए हम दिशा और राहुल को उनके माता-पिता बनने के लिए शुभकामनाएं दें।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button