# भोजपुरी : तो इस वजह से सिंगल है अक्षरा सिंह, खुद बताई वजह !

भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह इंडस्ट्री की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में से एक बन गई हैं। अक्षरा सिंह जीवन में हर दिन नई उपलब्धियां हासिल कर रही है।

खुलासा खुद अभिनेत्री ने किया

जब भी अक्षरा की बात की जाती है तो मन में यह सवाल भी आता है कि सफल होने के बाद भी वह सिंगल क्यों हैं? आज हम आपको इस खूबसूरत अभिनेत्री की वो बात बताने जा रहे है। जिसका खुलासा खुद अभिनेत्री ने किया है। अब अक्षरा सबको बता रही है कि वो सिंगल क्यों हैं ?

किसी के दिल पर कब्जा क्यों नहीं किया

दुनिया उनके बारे में बात करेगी। इससे पहले उन्होंने खुद बताया कि उन्होंने किसी के दिल पर कब्जा क्यों नहीं किया। अक्षरा सिंह ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करते हुए कहा कि वह किसी का दिल चुरा लेंगी, लेकिन मां का कहना है कि चोरी करना बुरी बात है। आपको पता है कि यहां अक्षरा के फनी इंस्टा वीडियो की बात हो रही है। जिसमे अक्षरा भी कभी-कभी खूब मस्ती करती हैं।

कौन झूठ बोल रहा है कहना मुश्किल

अक्षरा सिंह के हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस होने की खबर जैसे ही चारों तरफ फैली, कई सेलिब्रिटीज ने उनसे सवाल करना शुरू कर दिया। रानी चटर्जी ने कहा कि अक्षरा नहीं, बल्कि वह इंडस्ट्री में हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस हैं। रानी ने कहा उनके पास अक्षरा के बजट का दोगुना फीस हो सकती है। कौन सच बोल रहा है और कौन झूठ बोल रहा है कहना मुश्किल है। अभिनेताओं और बिल्लियों की लड़ाई में जारी है।

अक्षरा आज भी सिंगल जिंदगी जी रही

एक समय था जब भोजपुरी इंडस्ट्री अक्षर सिंह और पवन सिंह के प्रेम प्रसंग को लेकर चर्चा में थी। अक्षरा को हमेशा पवन सिंह के साथ देखा जाता था। पवन सिंह की पहली पत्नी की मृत्यु के बाद ऐसा लगा कि वह केवल अक्षरा से शादी करेंगे, लेकिन पवन सिंह ने ज्योति सिंह से अपनी शादी से सभी को चौंका दिया। पवन सिंह से अलग होने के बाद अक्षरा आज भी सिंगल जिंदगी जी रही हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button