#Kakoli Ghosh: महगाईं पर भड़की TMC सांसद, राज्यसभा में खाया कच्चा बैंगन !

संसद के मॉनसून सत्र (Monsoon Session of Parliament) में एक मुद्दा जो सबसे ज्यादा हावी है वो है महंगाई। इस बढ़ती महंगाई को देखते हुये मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि,  ऐसे में महंगाई में बढ़ते दाम से सभी लोग परेशान नजर आ रहें हैं।

संसद के मॉनसून सत्र (Monsoon Session of Parliament) में एक मुद्दा जो सबसे ज्यादा हावी है वो है महंगाई। इस बढ़ती महंगाई को देखते हुये मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि,  ऐसे में महंगाई में बढ़ते दाम से सभी लोग परेशान नजर आ रहें हैं। वहीं महंगाई का मुद्दा सोमवार को राज्यसभा में टीएमसी की सांसद काकोली घोष (TMC MP Kakoli Ghosh) ने भी विरोध के लिए अनोखा तरीका अपनाया है।

बताया जा रहा है देश की उच्च सदन में उन्हें कच्चे बैंगन को खाते हुए देखा गया। उन्होंने ये भी कहा कि देश में सिलिंडर का दाम इतना बढ़ गया है कि सब्जियां भी कच्ची खानी पड़ रही हैं।

सांसद ने खाया कच्चा बैंगन

बता दें कि राज्यसभा में तृणमूल सांसद काकोली घोष का राज्यसभा में कच्चे बैंगन को दांत से चबाती हुई तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहीं हैं। ऐसे में वायरल तस्वीर सामने आने के बाद टीएमसी सांसद का बयान भी सामने आ गया है ।

काकोली घोष ने इस अनोखे विरोध पर कहा है कि देश में गैस सिलिंडर के दाम इतने महंगे हो गए हैं कि अब सब्जी को पकाकर खाना खाना भी मुश्किल हो गया है। इस वजह से सब्जी को कच्चा ही खाना पड़ रहा है।

काकोली घोष ने सरकार पर साधा निशाना

बता दें कि महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर केंद्र सरकार पर विपक्ष लगातार हमले कर रहा है। ऐसे में देश में बढ़ती महंगाई (Inflation) और बेरोजगारी (Unemployment) को लेकर संसद में हर रोज गतिरोध देखने को मिल रहा है। हालांकि उन्होंने बैंगन को खाया नहीं बल्कि सिर्फ दांत से काटा और दर्शाया कि वो इसे खा रही हैं। फिलहाल उन्होंने ये भी कहा कि ये सब्जी मैं कच्चा खाने की बात कर रही हूं क्योंकि एलपीजी सिलेंडर का दाम चार बार बढ़ चुकें हैं ।

उन्होंने संसद में अपनी बात रखते हुए कहा कि आज के समय में गरीब और मजबूर किस तरह से इतना महंगा सिलेंडर खरीद पायेंगे। इसलिए उन्होंने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ये जो कच्चा खाना खिलाने की आदत डलवाना चाहते हैं इसे बंद करना होगा।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button