लड़कियों के साथ लड़कों को नहीं पढ़ने देने वाले शिक्षक को मिली ऐसी सजा, जाने क्या है पूरा मामला !

इटावा भरथना शिक्षक को कोचिंग में लड़कियां न पढ़ाना पड़ा मंहगा। 8 सेकेंड में शिक्षक को पड़े 8 बार लाठी- 4 थप्पड़ । दरअसल लड़कियों के साथ कोचिंग पढ़ना चाहते थे लड़के, शिक्षक ने मना किया तो दबंगों ने घेरकर पीटा।

इटावा जनपद के एक निजी स्कूल के शिक्षक को दबंग लड़कों ने बीच सड़क पर लाठी-डंडों से उस वक्त पीट दिया जब शिक्षक ने दबंगों को लड़कियों के साथ कोचिंग पढ़ाने से मना कर दिया था। घटना का वीडियो किसी ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस वीडियो में तीन से चार लड़के शिक्षक को पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो के मुताबिक, दबंगों ने 8 सेकेंड में 8 बार से ज्यादा शिक्षक पर डंडे से प्रहार किया, वहीं एक युवक ने लगातार 4 थप्पड़ शिक्षक को जड़ दिए।

लाठी-डंडे लेकर शिक्षक पर टूट पड़े लड़के

मामले के बाद शिक्षक ने दबंगों के खिलाफ तहरीर दी है, वायरल वीडियो जिले के भरथना क्षेत्र का बताया जा रहा है, यहां निजी स्कूल में बतौर शिक्षक तैनात प्रवीण गुप्ता पुत्र नरेश चंद्र गुप्ता कोचिंग भी चलाते हैं उनकी कोचिंग में क्लास- 6 से 10 वीं तक के छात्र-छात्राएं पढ़ने आते हैं, अलग-अलग बैच में कोचिंग संचालित की जाती है, गुरुवार की शाम प्रवीण कोचिंग से वापस अपने घर स्कूटी से लौट रहे थे इसी दौरान रास्ते में दबंगों ने उन्हें रोक लिया और पीटने लगे।

वहीं मोहल्ले के लोगों ने उन्हें रोकने का प्रयास किया लेकिन लड़कों ने प्रवीण को पकड़ लिया, पहले उसे एक जगह बैठाया, फिर लाठी-डंडे लेकर शिक्षक पर टूट पड़े, वहीं मोहल्ले के ही कुछ लोगों ने पूरी वारदात का वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ।

दबंग आरोपियों के विरुद्ध दर्ज मुकदमा

मारपीट के बाद शिक्षक प्रवीण ने थाने में तहरीर दी शिक्षक ने बताया कि दबंग छात्रों ने उनके ऊपर महज इसलिए हमला किया क्योंकि उन्होंने उन्हें लड़कियों के बैच में आने की परमिशन नहीं दी थी प्रवीण ने यह भी बताया कि दोनों छात्रों ने तीन दिन पहले ही कोचिंग में एडमिशन लिया था इसके बाद वे लड़कियों के बैच में आने की जिद पर अड़ गए थे।

पूरे मामले में इटावा एसपी ग्रामीण सत्यपाल सिंह ने कहा कि प्राइवेट कोचिंग सेंटर के शिक्षक प्रवीण के साथ घटना हुई है। मामले में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। दो की गिरफ्तारी हुई है, अन्य की तलाश जारी है वहीं भरथना कोतवाल भूपेंद्र सिंह राठी ने बताया है कि दबंग आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा 147, 323, 352 और 506 में मुकदमा दर्ज किया गया है आगे की कार्रवाई जारी है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button