बेटे से ज्यादा कोहली को मानती है विंडीज खिलाड़ी की मां, मिलकर हुई भावुक !

भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद जब भारतीय टीम अपने होटल लौट रही थी

भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद जब भारतीय टीम अपने होटल लौट रही थी तो मैच में शतक लगाने वाले विराट कोहली का एक अजीब पल इंतजार कर रहा था। इस वक्त मैदान पर एक यादगार घटना देखने को मिली, एक खास पल बन गया। उस वक्त कोहली के सामने वेस्टइंडीज के एक खिलाड़ी की मां खड़ी थीं। वह विराट के फैन हैं और शतक लगाने के बाद उन्होंने विराट कोहली को गले लगाया और चूमा।वह वेस्टइंडीज के विकेटकीपर बल्लेबाज जोशुआ डिसिल्वा की मां हैं।

मां इतनी भावुक हो गईं कि उनकी आंखों में आ गए आंसू

वेस्टइंडीज दौरे पर जाने वाले भारत के एकमात्र पत्रकार सुबिमल कुमार ने इस खास पल को अपने कैमरे में कैद किया। दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन के खेल के बाद जब भारतीय टीम होटल लौट रही थी तो जोशुआ डिसिल्वा आए और उन्होंने विराट कोहली को अपनी मां से मिलवाया. जोशुआ की मां इतनी भावुक हो गईं कि उनकी आंखों में आंसू आ गए। उन्होंने विराट कोहली को पकड़ लिया और उन्हें दुलारते रहे. एक बार नहीं, दो बार उन्होंने विराट को गले लगाया और कोहली के गाल पर प्यार भरा किस किया। जोशुआ डिसिल्वा की मां और विराट कोहली का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

विरोधी टीम के एक क्रिकेटर की मां उनकी फैन

आपको बता दें कि जब पहले दिन का खेल चल रहा था तो जोशुआ डिसिल्वा ने विकेट के पीछे से विराट कोहली से कहा कि उनकी मां कोहली की बहुत बड़ी फैन हैं और वह चाहती हैं कि आप शतक लगाएं। दूसरे दिन विराट कोहली ने अपना शतक पूरा किया और दूसरे दिन के खेल के बाद दोनों की मुलाकात हुई। विराट कोहली के लिए ये भी गर्व की बात है कि विरोधी टीम के एक क्रिकेटर की मां उनकी फैन हैं और वो विराट से मिलने के लिए बेताब थे।

Virat Kohli को देखते ही फूट-फूट कर रोने लगी वेस्टइंडीज खिलाड़ी की मां,  कोहली ने लगा लिया गले, वायरल हुआ दिल छू लेने वाला video

डिसिल्वा की मां के मुताबिक, विराट कोहली मौजूदा क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर

इस मुलाकात के बारे में बात करते हुए जोशुआ डिसिल्वा की मां ने कहा कि वह उस दिन अपने बेटे को मैदान पर खेलते देखने नहीं आईं विरोधी टीम के एक क्रिकेटर की मां उनकी फैन क्योंकि वह हमेशा अपने बेटे के खेल और अपने बेटे को देखते रहते हैं। लेकिन इस दिन वह विराट कोहली का खेल देखने के लिए मैदान पर आये थे। बाद में कोहली से बात करके और उनसे मिलकर उन्हें बहुत खुशी हुई विरोधी टीम के एक क्रिकेटर की मां उनकी फैन जोशुआ डिसिल्वा की मां के मुताबिक, विराट कोहली मौजूदा क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर हैं।

इसलिए वह विराट से मिलकर काफी खुश हैं विरोधी टीम के एक क्रिकेटर की मां उनकी फैन मुलाकात के बाद जोशुआ डिसिल्वा की मां को एक अलग तरह का आदमी मिला। उनके मुताबिक कोहली का दिमाग बहुत बड़ा है. वह बहुत बड़े दिल वाले क्रिकेटर और इंसान हैं।’ जोशुआ डिसिल्वा की मां का यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जोशुआ डिसिल्वा की मां ने यह भी कहा, ‘मैं और जोशुआ दोनों विराट कोहली के बहुत बड़े प्रशंसक हैं। वह अब तक के महानतम लोगों में से एक हैं, हम उन्हें इस देश में पाकर धन्य हैं। विराट के साथ ये टेस्ट मैच जोशुआ के लिए वरदान साबित हुआ।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button