फिल्म निर्माता ने R Madhwan को बताया ईमानदार, बोले- “रॉकेट्री कश्मीर फाइल की तरह हो सफल !

फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने फिल्म व्यापार विश्लेषकों की भविष्यवाणी पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है कि आर माधवन की रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट द कश्मीर फाइल्स की तरह बॉक्स ऑफिस पर बढ़ेगी।

फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने फिल्म व्यापार विश्लेषकों की भविष्यवाणी पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है कि आर माधवन की रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट द कश्मीर फाइल्स की तरह बॉक्स ऑफिस पर बढ़ेगी। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि विवेक की आखिरी रिलीज द कश्मीर फाइल्स की तरह फिल्म के वर्ड ऑफ माउथ के जरिए बॉक्स ऑफिस पर बढ़ने की उम्मीद है। रॉकेट्री माधवन के निर्देशन में बनी पहली फिल्म है।

माधवन सबसे ईमानदार अभिनेता में से एक हैं

इस बॉक्स ऑफिस विश्लेषण के बारे में एक समाचार रिपोर्ट साझा करते हुए, विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट किया, “मेरे दिल के नीचे से, मैं चाहता हूं कि ऐसा हो और मुझे यकीन है कि ऐसा होगा क्योंकि आर माधवन सबसे ईमानदार अभिनेता में से एक हैं। उन लोगों के लिए जो नहीं जानते कि वह एक बेहतरीन वाद-विवाद करने वाले और सच्चे देशभक्त थे।”

हिंदुओं की हत्याओं और पलायन पर आधारित

द कश्मीर फाइल्स 1990 के दशक में घाटी में कश्मीरी हिंदुओं की हत्याओं और पलायन पर आधारित है। अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी और दर्शन कुमार अभिनीत फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत की थी, जिसने पहले दिन सिर्फ 3.5 करोड़ की कमाई की थी। हालांकि, अगले कुछ दिनों में, यह वर्ड ऑफ़ माउथ के माध्यम से छलांग और सीमा में वृद्धि हुई, जो 9 वें दिन ₹26 करोड़ तक पहुंच गई। आखिरकार, यह पहली बॉलीवुड फिल्मों में से एक बन गई, जिसने इस दौरान ₹300 करोड़ की बाधा को पार किया।

नारायणन के जीवन पर बायोपिक

रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट पूर्व वैज्ञानिक और एयरोस्पेस इंजीनियर नंबी नारायणन के जीवन पर एक बायोपिक है, जिन्हें 1990 के दशक में जासूसी के आरोपों का सामना करना पड़ा था। इसमें शाहरुख खान और सूर्या भी कैमियो भूमिकाओं में हैं। फिल्म की हिंदुस्तान टाइम्स की समीक्षा में पढ़ा गया, “दर्शक रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट को एक बड़े पैमाने पर वाणिज्यिक पॉटबॉयलर के रूप में वर्गीकृत नहीं कर सकते हैं और केवल त्योहारों के लिए उपयुक्त हैं, लेकिन यह समय है कि आप इस फिल्म के लिए इन अपेक्षाओं से खुद को मुक्त कर लें, निश्चित रूप से आपके सभी समय के लायक है और पैसे।”

यह एक थकाऊ प्रक्रिया है

जबकि फिल्म का निर्देशन माधवन ने किया है, जिन्होंने इसमें अभिनय भी किया है, उन्होंने पहले कहा था कि वह जल्द ही किसी और फिल्म का निर्देशन नहीं करेंगे। उन्होंने कहा, “मुझे नहीं लगता कि मुझमें दोबारा निर्देशन करने की क्षमता है। यह एक थकाऊ प्रक्रिया है और मेरे पास निर्देशन करने की तत्काल कोई योजना नहीं है।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button