भरथना पुलिस को मिली बड़ी सफलता अंतर्जनपदीय वाहन चोरों को किया गिरफ्तार !

इटावा यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता,अंतर्जनपदीय वाहन चोर व चोरी के वाहन खरीदने वाले मिस्त्री को किया गया। गिरफ्तार जिनके कब्जे से चोरी की गई।

इटावा यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता,अंतर्जनपदीय वाहन चोर व चोरी के वाहन खरीदने वाले मिस्त्री को किया गया। गिरफ्तार जिनके कब्जे से चोरी की गई। दो मोटर साइकिलें, एक बोलेरो की गई बरामद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इटावा के पर्यवेक्षण में थाना भरथना पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई वाहन चेकिंग के दौरान अंतर्जनपदीय वाहन चोर को किया गया।

आरोपियों के खिलाफ दर्ज दर्जन भर से ज्यादा मुकदमे

गिरफ्तार,1 चोर अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से हुआ फरार पुलिस ने चोरों के कब्जे से एक बोलेरो पिकअप एक अपाचे मोटरसाइकिल, 1 स्प्लेंडर मोटरसाइकिल , एक अवैध तमंचा 315 बोर, दो जिंदा कारतूस 315 बोर किए गए बरामद एक स्प्लेंडर मोटरसाइकिल दिल्ली बॉर्डर से चोरी की गई, और एक बोलोरो रनिया कानपुर देहात से चोरी की गई, एक अपाचे भरथना से चोरी की गई थी। मिस्त्रीयों को ₹7000 रू में मोटरसाइकिल बेची गई थी पकड़े गए मनोज कुमार पुत्र मिथिलेश के खिलाफ अलग-अलग थानों में 12 मुकदमे दर्ज हैं और गैंगस्टर अपराधी है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button