Thank God Trailer: Ajay Devgn की फिल्म ‘Thank God’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़ !

फिल्म 'थैंक गॉड' (Thank God) की रिलीज का दर्शक बहुत लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म से अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा का फर्स्ट लुक सामने आया था

फिल्म ‘थैंक गॉड’ (Thank God) की रिलीज का दर्शक बहुत लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म से अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा का फर्स्ट लुक सामने आया था, जिसे देख सभी अजय के अंदाज के दीवाने हो गए है । फिल्म के ट्रेलर को लेकर अभी तक बहुत सस्पेंस बना हुआ था अब आखिरकार दर्शकों का वह इंतज़ार ख़त्म हो चुका है । क्योंकि थैंक गॉड का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज हो चुका।

अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म थैंक गॉड का ट्रेलर (Thank God Trailer) आते ही सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से छा रहा है। ट्रेलर में आपको बहुत कुछ देखने को मिलेगा अभिनेता अजय देवगन चित्रगुप्त का किरदार निभा रहे हैं, जो , हर इंसान की जिंदगी का कर्मो का हिसाब किताब रखते है वही इस मूवी में सिद्धार्थ मल्होत्रा की जिंदगी में उनके कर्मों का लेखा जोखा रखते हैं। और अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह एक पुलिस अधिकारी के किरदार में नज़र आयी है। 3 मिनट 7 सेकेंड के इस ट्रेलर में नोरा फतेही की भी जबरदस्त झलक देखने को मिली है।

आयान के किरदार में हैं सिद्धार्थ

ट्रेलर की शुरुआत में आयान यानी सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra) के एक कार एक्सिडेंट से होती है, जिसके बाद वह चित्रगुप्त यानी अजय देवगन के पास चले जाते हैं। आयान चित्रगुप्त से अपनी मौत के बारे में पूछता है तो वह बताते हैं कि.. न तो तुम मरे हो न तो तुम ज़िंदा हो बीच में कही लटके हुए हो इसके बाद की कहानी यही से शुरू होती है

कैसी है फिल्म की कहानी?

इस फिल्म की कहानी यमलोक पर आधारित हैफिल्म के निर्देशक इन्द्र कुमार है। फिल्म में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह पति-पत्नी की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में नोरा फतेही (Nora Fatehi) का एक शानदार आइटम नंबर भी आपको देखने को मिलेगा। जिसमे एक्ट्रेस ने दमदार डांस किया है बता दें कि यह फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button