VIRAL: पोलैंड में इंडियंस को बताया गया परजीवी, देखे वायरल वीडियो !

सोशल मिडिया पर विदेश में भारतीयों को लक्षित करने वाली बैक-टू-बैक नफरत की घटनाओं की एक और वीडियो सामने आयी है।

सोशल मिडिया पर विदेश में भारतीयों को लक्षित करने वाली बैक-टू-बैक नफरत की घटनाओं की एक और  वीडियो सामने आयी है। पोलैंड में एक अमेरिकी द्वारा एक भारतीय के साथ कथित तौर पर नस्लीय दुर्व्यवहार का एक ताजा वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो में भारतीय व्यक्ति को वीडियो में परजीवी, ‘नरसंहार’ कहा गया और उसे भारत जाने के लिए कहा गया।

 

पोलैंड केवल पोलिश के लिए। आप पोलिश नहीं हैं।

वायरल वीडियो में एक पोलैंड का व्यक्ति एक इंडियन मूल निवासी से कहता दिख रहा है कि“आप पोलैंड में क्यों हैं?” वीडियो में कथित हमलावर को उस व्यक्ति को रोकते हुए दिखाया गया है जिसे भारतीय माना जाता है।“Why are you filming me ?” आदमी ने कहा। “क्योंकि मैं अमेरिका से हूं। साथ ही उस व्यक्ति ने आगे कहा की क्या आपको लगता है कि आप Poland पर आक्रमण कर सकते हैं? आपका अपना देश है।

आप अपने देश वापस क्यों नहीं जाते ? गुस्साए पोलैंड का व्यक्ति वीडियो में कहता दिख रहा है कि “यूरोपीय लोग जानना चाहते हैं कि आप हमारी कड़ी मेहनत से दूर जाने के लिए गोरे आदमी की भूमि पर क्यों आ रहे हैं। आप अपना देश क्यों नहीं बनाते? आप परजीवी (Parasite) क्यों हैं? आप हमारी जाति का नरसंहार (Massacre) कर रहे हैं। आप एक आक्रमणकारी हैं। जाओ घर, आक्रमणकारी। हम आपको यूरोप में नहीं चाहते। Poland केवल पोलिश के लिए। आप पोलिश नहीं हैं।

अभी तक वायरल वीडियो में दिख रहे इंडियन की कोई जानकारी नहीं

आपको बता दें अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि ताजा हमला कब हुआ या दोनों लोगों के बीच किस वजह से बातचीत हुई क्योंकि किसी भी शख्स की तरफ से कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है। आपको बताते चले कुछ दिनों में विदेशियो द्वारा भारत के मूलनिवासियों पर यह तीसरा हमला हो चुका है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button