हनीट्रैप : इंडियन आर्मी को टारगेट करने के लिए पाकिस्तान चला रहा पूरा नेटवर्क !

पाकिस्तानी एजेंट लड़कियां आर्मी जवानों को सोशल मीडिया के जरिए फेक आईडी बनाकर भेजती हैं फ्रेंड रिक्वेस्ट, फिर शुरू होता है खेल

हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार इंडियन आर्मी ( Indian army ) को टारगेट करने के लिए पाकिस्तान हनीट्रैप का पूरा नेटवर्क चला रहा है।

जवान को फंसाने का मामला सामने आया

अभी हाल फ़िलहाल में जोधपुर में सेना के जवान को फंसाने का मामला सामने आया है। जिसमे पाकिस्तानी एजेंट की खूबसूरती के जाल में सेना का जवान फंसा था। उसने पाकिस्तानी एजेंट से शादी का झांसा पाकर आर्मी के सीक्रेट्स दे दिए थे। फ़िलहाल सेना का जवान प्रदीप अभी जेल में बंद है। आर्मी जवानों को हनीट्रैप जाल में फंसाने के लिए पाकिस्तान ने 7 मॉड्यूल तैयार कर रखा है।

स्क्रीनशॉट के बाद ब्लैकमेलिंग शुरू करती हैं

पाकिस्तान के इस 7 मॉड्यूल में 25 से ज्यादा खूबसूरत लड़कियां है। इस मॉड्यूल में कुछ कॉलेज गर्ल्स हैं तो कुछ सेक्स वर्कर है। आर्मी ट्रेनिंग की तरह पाकिस्तान इन लड़कियों को हनीट्रैप के लिए ट्रेनिंग दे रहा है। पाकिस्तानी एजेंट लड़कियां आर्मी जवानों को सोशल मीडिया के जरिये फेक आईडी बनाकर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजती हैं। इश्क, प्यार मोहब्बत और शादी का झांसा देकर सुख दुःख में साथ देने का दावा कर उन स्क्रीनशॉट के बाद ब्लैकमेलिंग शुरू करती हैं।

ओरबेट के बदले 10 से 12 हजार रुपये ऑफर

सेना के सीक्रेट डॉक्यूमेंट, आर्मी ऑर्डर व ओरबेट के बदले 10 से 12 हजार रुपये ऑफर करती हैं। इस ऑफ़र की रकम को सेना के जवान तक स्लीपर सेल, एटीएम मशीन या सीधा जवान के खाते में भेजा जाता है। ये पूरा खुलासा अभी हाल ही के दिनों में पकडे गए जवान के द्वारा की गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button