#’पाकिस्तान’: ‘पार्टी के कार्यकर्ताओं’को बनाया निशाना, ‘पूर्व प्रधानमंत्री’ ने सरकार को किया आगाह !

'पाकिस्तान' (Pakistan) की 'बढ़ती मुश्किलों' (Increasing Difficulties) को देखते हुये 'पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान' (Former Prime Minister Imran Khan) ने 'सरकार' को आगाह (Warning) किया है।

‘पाकिस्तान’ (Pakistan) की ‘बढ़ती मुश्किलों’ (Increasing Difficulties) को देखते हुये ‘पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान’ (Former Prime Minister Imran Khan) ने ‘सरकार’ को आगाह (Warning) किया है। इस मामले में इमरान खान का कहना है कि, पार्टी के कार्यकर्ताओं का राजनीतिक उत्पीड़न ऐसे ही जारी रहा, तो मैं इस्लामाबाद तक एक विशाल रैली की घोषणा जल्द ही करूंगा।

‘कार्यकर्ताओं’ को बनाया निशाना

समाचार पत्रों के मुताबिक, देश की घनी आबादी वाले ‘पंजाब प्रांत’ (Punjab Province) के ‘गुजरात में एक जनसभा’ (A public meeting in Gujarat) को संबोधित करते हुए इमरान ने कहा कि, पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (Tehreek-e-Insaf) PTI पार्टी (Press Trust of India) के कार्यकर्ताओं को अनावश्यक रूप से निशाना बनाया जा रहा है। इस सिलसिले में जब अप्रैल में अविश्वास प्रस्ताव (No-confidence motion in April) के जरिये उन्हें प्रधानमंत्री पद (Prime Ministership) से हटा (Remove) दिया गया था।

इस सिलसिले में जब अप्रैल में अविश्वास प्रस्ताव (No-confidence motion in April) के जरिये उन्हें प्रधानमंत्री पद (Prime Ministership) से हटा (Remove) दिया गया था।

सरकार को दी चेतावनी

सरकार को आगाह करते हुये इमरान ने कहा, ‘अगर मौजूदा सरकार ने PTI समर्थकों को निशाना बनाना नहीं बंद किया तो इस्लामाबाद तक आजादी का आंदोलन जल्द ही प्रस्तावित किया जायेगा।’ साथ में उन्होंने मैं आज आपको PML Government को भी चेतावनी दी है।

अगर आपने यह राजनीतिक उत्पीड़न (Political Persecution) जारी रखा तो हमारा न्याय (Our Justice) आंदोलन इस्लामाबाद (Movement Islamabad) तक पहुंच जायेगा। इस मामले में आप लोगों कहीं छिपने की जगह तक नहीं मिलेगी

सूत्रों के मुताबिक इमरान ने अपने करीबी सहयोगी शहबाज गिल (Shahbaz Gill) समेत पार्टी के अन्य कार्यकर्ताओं को राजद्रोह के आरोप में गिरफ्तार किये जाने के बाद से सरकार के खिलाफ हमले काफी बढ़ गये हैं।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button