रूपाली गांगुली और अमय जोशी बीजेपी में हुऐ शामिल मैं बस देश की सेवा करना चाहती हूँ – रूपाली !

टेलीविजन के स्टार रूपाली ने कहा मुझे आप सभी के आशीर्वाद और समर्थन की जरूरत है ताकि मैं देश की सेवा करा सको।

टेलीविजन के स्टार रूपाली ने कहा मुझे आप सभी के आशीर्वाद और समर्थन की जरूरत है ताकि मैं देश की सेवा करा सको।

अनुपमा की सियासी पारी शुरू, ज्वाइन की BJP - Divya Himachal

अनुपमा सीरियल की जानी मानी स्टार रूपाली गांगुली ने 1 मई बुधवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गयी है वही रूपाली के साथ डायरेक्टर अमय जोशी भी बीजेपी में जोआन हो गये है, दोनों ने दिल्ली के भाजपा में मुख्याल में सदस्य्ता ली है।

प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ

रूपाली गांगुली ने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते हुए कहा मुझे उनके बातये गए रस्ते पर मैं चलना चाहती हूँ,  उन्होंने कहा PM मोदी ऐसे व्यक्ति है जो बीजेपी पार्टी की और हम सभी को आकर्षित करते है।Anupamaa fame Tv Actress Rupali Ganguly joins BJP in presence of Vinod  Tawde details inside - News Nation
रूपाली ने कहा ” जब मैं विकास के इस महायज्ञ को देखती हूँ मुझे लगता है क्यों ना मैं इस महायज्ञ में सम्मिल हो जाओ।TV की 'अनुपमा' रूपाली गांगुली बीजेपी में शामिल, देखें VIDEO - Panchdoot,  पञ्चदूत समाचार

रूपाली ने आगे आर्शीवाद और समर्थन की जरूरत

रूपाली ने आगे कहा मुझे आप सभी के आर्शीवाद और समर्थन की जरूरत है ”ताकि मैं हमारे देश के प्रधानमंत्री मोदी जी के बातये गए रस्ते मैं चल सको और किसे भी प्रकार से मैं अपने देश की सेवा करा सको और मैं कुछ ऐसा करो जिससे में अपनी पार्टी को मुझे पर बहुत गर्व हो सके।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button