UTTAR PRADESH: अखिलेश यादव ने साइकिल को सड़क पर उतारने का कर लिया है विचार!

सुभासपा चीफ ओमप्रकाश राजभर और भाजपा नेताओं ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर कमरे में रहकर राजनीति करने का आरोप आये दिन लगाते रहते हैं।

UTTAR PRADESH: सुभासपा चीफ ओमप्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar) और भाजपा नेताओं ने सपा अध्यक्ष (Akhilesh Yadav)अखिलेश यादव पर कमरे में रहकर राजनीति करने का आरोप आये दिन लगाते आये हैं। लेकिन अब समाजवादी पार्टी में एक बदलाव देखने को मिलेगा, सपा अब सड़क पर अभियान चलाती नज़र आएगी। आपको बता दे कि पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने इसका पूरा प्‍लान तैयार कर लिया है। सपा के सड़क अभियान की शुरुआत नौ अगस्‍त (अगस्‍त क्रांति दिवस )के मौके पर गाजीपुर से शुरू किया जायेगा।


कहाँ और कब से होगा पदयात्रा का आगमन

Samajwadi party ने अभियान को ‘देश बचाओ देश बनाओ समाजवादी पदयात्रा’ का नाम दिया है। समाजवादी पाटी द्वारा घोषित किए गए कार्यक्रम के अनुसार पार्टी का पहला चरण गाजीपुर, बलिया, मऊ, जौनपुर, भदोही होते हुए 27 अक्‍टूबर को वाराणसी में खत्‍म होगा। यात्रा की शुरुआत नौ अगस्‍त को सुबह 11 बजे से गाजीपुर स्थित सपा के जिला कार्यालय से होगी। 27 अगस्‍त को बलिया, 8 सितम्‍बर को मऊ, 15 सितम्‍बर को आजमगढ़, 3 अक्‍टूबर को जौनपुर, 14 अक्‍टूबर को भदोही, 19 अक्‍टूबर को वाराणसी पहुंचेगी। और 27 अक्‍टूबर को पदयात्रा के पहले चरण का समापन होगा।

कई कार्यक्रम भी किये गए है शामिल

आपको बता दी कि प्रदेश अध्‍यक्ष नरेश उत्‍तम पटेल द्वारा जारी कार्यक्रम के अनुसार यात्रा की अगुवाई गाजीपुर जिलाध्‍यक्ष अभिषेक यादव करेंगे। साथ ही प्रदेश अध्‍यक्ष नरेश उत्‍तम पटेल ने बताया कि पदयात्रा समाजवादी पार्टी कार्यालयों, सभी विधानसभा क्षेत्रों, तहसीलों और ब्‍लॉकों में पहुंचेंगी। यात्रा में समाजवादी पार्टी के द्वारा, तिरंगा झंडा अभियान, नुक्‍कड़ , जुलूस, वृक्षारोपण और पर्यावरण के प्रति जनजागरूकता के कार्यक्रम किये जायेगे।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button