पाक निर्माता का दावा कि इस पाकिस्तानी फ़िल्म ने तोड़ा RRR का रिकॉर्ड, पढ़ें क्या है पूरी खबर !

सबसे प्रसिद्ध चेहरों में से एक पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान, जिन्होंने विभिन्न बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है, इन दिनों अपनी फिल्म 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' की वजह से चर्चा में हैं।

सबसे प्रसिद्ध चेहरों में से एक पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान, जिन्होंने विभिन्न बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है, इन दिनों अपनी फिल्म ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ की वजह से चर्चा में हैं। निर्माता ने दावा किया कि फिल्म ने यूके में रिलीज होने के 17 दिनों में एसएस राजामौली की आरआरआर के लाइफटाइम बिजनेस को पछाड़ दिया है।

यह दावा फिल्म के ऑफिशियल अकाउंट से इंस्टाग्राम पर किया गया है। बिलाल लशारी द्वारा निर्देशित, मौला जट्ट यूनुस मलिक की 1979 की इसी नाम की कल्ट क्लासिक की पंजाबी भाषा की रीमेक है।

फिल्म के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट ने एक पोस्ट साझा की, जिसमें लिखा था, “एक और दिन, एक और उपलब्धि! द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट ने 2022 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म, यूके में सिर्फ 17 दिनों में आरआरआर के लाइफटाइम बिजनेस को पीछे छोड़ दिया! #TheLegendOfMaulaJatt अब सिनेमाघरों में, आज ही बुक करें अपने टिकट!

थोड़ा ढंग से करते तुलना जब करनी थी तो

जैसे ही यह लोगों की निगाह में आया तो उन्होंने इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, “आरआरआर वर्ल्डवाइड: 1144 करोड़, मौला जट्ट: 127 करोड़ कंपेरिजन करना था तो ढंग से ही करते , केवल यूके ही क्यों?”

आरआरआर की बात करें तो यह दुनिया भर में लगभग ₹1200 करोड़ का संग्रह है। यह फिल्म भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है और इसमें राम चरण और जूनियर एनटीआर मुख्य भूमिका में हैं।

फवाद खान ने निभाया मुख्य किरदार

द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट क्रूर गिरोह के नेता नूरी नट और स्थानीय नायक मौला जट्ट के बीच पौराणिक प्रतिद्वंद्विता के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में माहिरा खान और फवाद खान क्रमशः मौला जट्ट और मुखो के रूप में हैं। हमजा अली अब्बासी ने नूरी नट की भूमिका निभाई है, हुमैमा मलिक ने दारो की भूमिका निभाई है, फरीस शफी ने मूडा की भूमिका निभाई है, और गोहर रशीद ने माखा की भूमिका निभाई है।

कहानी को वैश्विक दर्शकों के लिए लशारी द्वारा फिर से तैयार किया गया है, जिसकी पहली 2013 की फिल्म वार ने पाकिस्तान में बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ दिया था।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button