जंगल में बंधक बनाकर युवको की पिटाई, वीडियो वायरल हुआ वायरल

दो पक्षों में गुंडई के वर्चस्व को लेकर एक पक्ष बंधक बनाकर खुलेआम पिटाई की वारदात कों अंजाम दिया गया है

प्रतापगढ़ से खबर है जहां खुलेआम गुंडई का लाइव वीडियो सामने आया है। प्रतापगढ़ में बेख़ौफ़ दबंगों ने दो युवको कों बंधक बनाकर डंडो से जमकर पिटाई की है। घंटे भर जंगल में बंधक बनाकर इलाके के दबंगों ( Dabangs ) ने ऊपर से नीचे तक सैकड़ों डंडे युवको के ऊपर बरसाए है। दबंगों का इतने से पेट नहीं भरा तो युवको की जूते से भी बाल खीच कर जमकर पीटा गया।

गुंडई के वर्चस्व को लेकर

ये पूरा विवाद मान्धाता थाना के गजेहड़ा जंगल का है। जहां दो पक्षों में गुंडई के वर्चस्व को लेकर एक पक्ष बंधक बनाकर खुलेआम पिटाई की वारदात कों अंजाम दिया है। सोशल मीडिया पर लाइव पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद हडकंप मचा हुआ है। ये खुलेआम गुंडई का वीडियो चार दिन पहले का बताया जा रहा है।

पुलिस दबंगों की तलाश में जुटी

वही वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दो नामजद और तीन अज्ञात दबंगों के खिलाफ मान्धाता कोतवाली में मारपीट, बंधक बनाना, अवैध असलहे से धमकाने की गभीर धाराओ में मुकदमा दर्ज किया है। वही पुलिस दबंगों की तलाश में जुटी हुई है। आप भी देखिए की हाथ लगे वीडियो में साफ़ तौर पर देखा जा रहा है की इलाके के दबंग किस तरह से बेख़ौफ़ होकर बंधक बनाकर मारपीट कर रहे है।

दबगो कों जल्द ही गिरफ्तार किया जायेगा

दोनों युवको को गमछे से बांध कर उनको पीट रहे है। दबंगों को पुलिस और उनके नियम कानून का कोई भी खौफ नही दिखाई पड रहा है। वही सीओ रानीगंज अतुल अंजान का कहना है की मारपीट का वीडियो सामने आया है। मामले में दबंगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गयी है। दबगो कों जल्द ही गिरफ्तार किया जायेगा।

बाइट : अतुल अंजान, सीओ रानीगंज

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button