सिद्धू मूसेवाला के पिता का बड़ा बयान, कहा- 1 महीने में नही मिला न्याय तो छोड़ दूंगा देश !

लोकप्रिय पंजाबी गायक शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ सिद्धू मूस वाला की मौत ने सभी को सदमे में डाल दिया। इस मामले में हर दिन कोई न कोई अपडेट सामने आ रहा है

लोकप्रिय पंजाबी गायक शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ सिद्धू मूस वाला की मौत ने सभी को सदमे में डाल दिया। इस मामले में हर दिन कोई न कोई अपडेट सामने आ रहा है और इसका लुक सिद्धू मूसेवाला के पिता की तरह लग रहा है. रविवार को उनके पिता ने कहा कि उनके बेटे की पांच महीने पहले दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी, लेकिन अभी तक न्याय नहीं मिला है। अगर एक महीने के भीतर कोई कार्रवाई नहीं की गई, तो उन्होंने कहा कि वह देश छोड़ देंगे।

1 महीने में नही मिला न्याय तो वापस ले लेंगे FIR

सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने दावा किया कि उनके बेटे की हत्या पूर्व नियोजित थी और अगर एक और महीने में कुछ नहीं हुआ तो वह देश छोड़ देंगे। बलकौर सिंह ने यह भी कहा कि वह एक महीने इंतजार करने के बाद अपनी शिकायत वापस ले लेंगे।

सिद्धू मूसेवाला के पिता दी देश छोड़ने की धमकी

उन्होंने कहा, “मेरे बच्चे की सुनियोजित तरीके से हत्या की गई। पुलिस इसे गैंगवार की घटना के रूप में दिखाना चाहती है। मैंने अपनी समस्याओं को सुनने के लिए डीजीपी से समय मांगा है। मैं एक महीने इंतजार करूंगा, अगर कुछ नहीं हुआ तो मैं अपनी प्राथमिकी वापस ले लूंगा और देश छोड़ दूंगा।” मूसेवाला के पिता ने गैंगस्टरों को कथित रूप से सहायता प्रदान करने के लिए पुलिस अधिकारी प्रीतपाल सिंह की भी आलोचना की। उन्हें सेवा से बर्खास्त कर दिया गया है।

तीन लोगों को पुलिस कर चुकी गिरफ्तार

पंजाब के मनसा जिले में इस साल 29 मई को पंजाबी गायक सिद्धू मूस वाला की हत्या कर दी गई थी। जिसके एक दिन बाद आप के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार ने उनकी सुरक्षा कम कर दी थी। तब से, पंजाब और दिल्ली पुलिस ने मामले से संबंधित कई गिरफ्तारियां की हैं। जिनमें गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और उसके कुछ शार्पशूटर शामिल हैं। गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया के गिरोह के दो मुख्य शूटर, जिन्हें पंजाब पुलिस ने अमृतसर से गिरफ्तार किया था।

इस साल फरवरी में पंजाबी गायक और राजनेता सिद्धू मूस वाला से कम से कम तीन बार संपर्क किया और उनकी हत्या का प्रयास किया।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button