आमिर खान संग जल्द नजर आएंगी आलिया, स्पेशल प्रोजेक्ट में आएंगे साथ !

फिल्म "गंगूबाई काठियावाड़ी" ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की। वही अब आमिर खान और आलिया एक साथ स्क्रीन शेयर करते आएंगे नजर।

आलिया भट्ट और रणवीर कपूर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ जल्द ही सिनेमा घरो में आने वाली हैं। इस फिल्म में आलिया और रणवीर पहली बार नजर आएंगे। हलाकि दर्शको को अक्सर नई जोड़ी का इंतजार रहता हैं। वही एक खबर ये भी आ रही हैं की आलिया और आमिर खान जल्द ही एक साथ फिल्म में नजर आएंगे। बता दे इससे पहले दोनों सेलेब ने एक साथ स्क्रीन शेयर नहीं की थी। आमिर खान और आलिया भट्ट बॉलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक हैं।

आलिया आमिर एक साथ :
मिली मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया और आमिर ने एक खास प्रोजेक्ट के लिए टीम बनाई है। आमिर और आलिया एक कमर्शियल में एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। कथित तौर पर इसे 29 मार्च को मुंबई के फिल्मसिटी में शूट किया गया था। इससे पहले आमिर खान और आलिया भट्ट ने फोनपे के विज्ञापनों में साथ काम किया था। हाल ही में, आमिर फिल्म RRR के प्रचार के लिए आलिया भट्ट, राम चरण, जूनियर एनटीआर और एसएस राजामौली के साथ नजर आये थे। दिल्ली में एक कार्यक्रम के दौरान आमिर ने राम चरण और जूनियर एनटीआर के साथ उनके गाने ‘नाचो नाचो’ पर डांस किया।

आलिया भट्ट के कर्रिएर की बात करे तो, फिल्म RRR में नजर आएंगी आलिया वही उनकी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की, और फिल्म में उनके अभिनय के लिए उन्हें काफी प्रशंसा मिली। उन्होंने फिलहाल रणबीर कपूर के साथ अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म “ब्रह्मास्त्र” की शूटिंग पूरी की है। आमिर खान की बात करे तो वे फिल्म “लाल सिंह चड्ढा” में दिखाई देंगे। यह फिल्म टॉम हैंक्स के फॉरेस्ट गंप की रीमेक है और 11 अगस्त, 2022 को बड़े पर्दे पर आने वाली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button