Bollywood Controversy: नसीरुद्दीन शाह की पत्नी बोली ,क्या मैं पागल हूँ जो करवाचौथ का व्रत रखूंगी !

बॉलीवुड के तरफ से अक्सर कई ऐसे बयानं सामने आते रहते है जिनसे पूरे देश में एक कंट्रोवर्सी सी छिड़ जाती है,कभी फेमिनिज़म के नाम पर तो कभी लोगो के हक़ की बात करते हुए एक्टर,एक्ट्रेस कई ऐसी बाते बोल जाते है

बॉलीवुड के तरफ से अक्सर कई ऐसे बयानं सामने आते रहते है जिनसे पूरे देश में एक कंट्रोवर्सी सी छिड़ जाती है,कभी फेमिनिज़म के नाम पर तो कभी लोगो के हक़ की बात करते हुए एक्टर,एक्ट्रेस कई ऐसी बाते बोल जाते है,जिसके बाद विवादों की जंग चीड़ जाती है एक ऐसा ही मामला फिर सामने आया है जिसमे बॉलीवुड की कई फिल्मो में अपनी अदाकारी से अगर छाप छोड़ने वाली अभिनेत्री बुरी तरह से लोगो के द्वारा ट्रोल की जा रही है।

किन बातो को लेकर छिड़ा बवाल

बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह की पत्नी रत्ना पाठक शाह (Ratna Pathak) शाह इन दिनों अपने एक इंटरव्यू में दिए गए बयानों के कारण चर्चा में आ गई हैं. हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू के दौरान रत्ना शाह ने कई मुद्दों पर अपनी राय रखी जिसमे उन्होंने ऐसी बात कह डाली है जिसे सुनकर लोगो को गुस्सा आ गया ,आपको बता दे रत्ना ने करवाचौथ का व्रत रखने वाली महिलाओं को पागल करार कर डाला था।

अभिनेत्री अपने लेटेस्ट इंटरव्यू के दौरान अंधविश्वास और रूढ़िवादी सोच पर बात कर रही थीं. इस दौरान उन्होंने करवा चौथ को अंधविश्वास बता की श्रेणी में डाल दिया, इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्या वो पति की सलामती के लिए व्रत रखती हैं तो उन्होंने जवाब में कहा कि ‘मैं क्या पागल हूं, जो ऐसे व्रत करूंगी? साथ ही उन्होंने बोला कि ये हैरानी की बात है कि पढ़ी लिखी महिलाएं भी पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती हैं’।


बुरी तरह से लोगो के सवालो से घिरी रत्ना

अपने विवादित बयान के बाद लोगो के सवालो से घिरी रत्ना कि मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है साथ ही अब लोगो ने उनके बयान को हिन्दू मुश्लिम के एंगल से भी जोड़ना शुरू कर दिया है ,साथ ही कई लोगो ने उन्हें माफ़ी मांगे कि भी सलाह दे डाली है,कई लोगो ने उनकी बातो के विरोध में कहा कि उन्हें फेमिनिज़्म के नाम पर हिन्दू पर्वो पर बोलने का कोई अधिकार नहीं है।

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button