Ranveer Singh New Photo Shoot: न्यूड फोटो के बाद अब नया लुक हुआ वायरल, देखें तस्वीरें !

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का न्यूड फोटो शूट (nude photo shoot) ने इस समय देश भर में चर्चा का विषय बना हुआ है।

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का न्यूड फोटो शूट (nude photo shoot) ने इस समय देश भर में चर्चा का विषय बना हुआ है। बता दें कि इंडस्ट्री से लेकर कई राजनेता भी इस पर कमेंट बाजी करते नजर आ रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर न्यूड फोटो (Ranveer Singh Nude Photo Shoot) पर चल रहे हंगामे के बीच रणवीर ने एक बार फिर कई नई तस्वीरें (Ranveer Singh New Photo Shoot) शेयर की है।

ऐसे में अपनी लेटेस्ट तस्वीरों में रणवीर सिंह सफेद रंग के कपड़े पहने हुए नजर आ रहें हैं और रणवीर सिंह की इन नई तस्वीरों नें शुक्रवार सुबह इंस्टाग्राम (Ranbir Singh Instagram) पर जैसे ही शेयर किया, वैसे ही उनके फैन्स ने ये तस्वीरें कुछ ही मिनटों में सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगीं हैं।

नईं तस्वीरें हुईं वायरल

आपको बता दें कि हाल ही में रणवीर सिंह एक इवेंट में नजर आए थे और लगता है इस इवेंट से पहले ही उन्होंने ये फोटोशूट करवाया था। कानों में स्टड, बालों की चोटी और प्लाइट कलर के स्नीकर्स (Plain Color Sneakers) पहने रणवीर सिंह बेहद डैशिंग नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने एक लग्जरी घड़ी भी पहनीं हुई है।

सोशल मीडिया (Social Media ) पर उनकी तस्वीर शेयर होने के साथ ही तेजी से वायरल होना शुरू हो गई है। रणवीर ने जैसे ही इस तस्वीर को शेयर किया, यह तेजी से वायरल होने लगी और फैंस जमकर इसपर अपना प्यार लुटाते नजर आ रहें हैं।

नये लुक पर आये कमेंट

रणवीर सिंह की इन तस्वीरों पर उनकी पत्नी और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने भी कमेंट किया है।

दीपिका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर रणवीर सिंह के सफेद कपड़ों वाले लुक की एक तस्वीरपोस्ट करते हुए लिखा है – “हैलो हैंडसम” ….

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button