अमेरिकी गायिका ब्रिटनी स्पीयर्स ने बयां किया अपना दर्द, बोली- “मैं डांस करती हूँ तो मुझे दर्द से राहत मिलती है”

अमेरिकी गायिका ब्रिटनी स्पीयर्स, जिन्हें अक्सर 'पॉप की राजकुमारी' के रूप में जाना जाता है, गायिका ने सोमवार, 7 नवंबर को अपने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की,

अमेरिकी गायिका ब्रिटनी स्पीयर्स, जिन्हें अक्सर ‘पॉप की राजकुमारी’ के रूप में जाना जाता है, गायिका ने सोमवार, 7 नवंबर को अपने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की, जिसमें वह डांस करती नजर आ रही हैं। स्पीयर्स ने खुलासा किया कि उनकी तंत्रिका क्षति असाध्य है, उन्होंने कहा कि जब वह डांस करती हैं तो उन्हें दर्द से राहत मिलती है।

शरीर के कुछ हिस्सों को सुन्न कर देती है

रील के साथ, उसने लिखा, “मैं अब विक्टोरिया के समय में डांस कर रही हूं … हाँ … मेरे शरीर के दाहिने हिस्से में तंत्रिका क्षति … भगवान के अलावा कोई इलाज नहीं है, मुझे लगता है, तंत्रिका क्षति कभी-कभी होती है जब आपके मस्तिष्क को पर्याप्त ऑक्सीजन नहीं मिलती…आपका मस्तिष्क सचमुच बंद हो जाता है। तंत्रिका क्षति आपके शरीर के कुछ हिस्सों को सुन्न कर देती है।”

ब्रिटनी ने कहा, “मैं सप्ताह में 3 बार बिस्तर पर उठती हूं और मेरे हाथ पूरी तरह से सुन्न हो जाते हैं, नसें छोटी होती हैं और ऐसा महसूस होता है कि मेरे शरीर के दाहिने हिस्से से पिन और सुइयों की तरह यह मेरी गर्दन तक और उस हिस्से में दर्द होता है जो दर्द करता है। मेरे सिर पर मेरा मंदिर सबसे बुरा है, यह डंकता है और यह डरावना है … पिछले 3 वर्षों से जब से मैं उस जगह से निकला हूं, मैं हल्के बेहोशी की स्थिति में रहा हूं … मैं इसका सामना नहीं कर सका।”

https://www.instagram.com/reel/CkpXxXQAhCW/?utm_source=ig_web_copy_link

भगवान की कृपा से मुझे दवा मिली

गायिका ने जारी रखा, “यह ऐसा था जैसे यहां होना बहुत डरावना था, हालांकि मेरा इंस्टाग्राम अधिकांश के बराबर नहीं रहा है, हे हे, इसने मुझे अस्तित्व दिया और मुझे यहां मिला … यह मजेदार है हालांकि जब मैं डांस करती हूँ तो दर्द को महसूस नहीं करती हूँ ये सब ऐसा हो गया जैसे मेरा दिमाग सचमुच मेरे भीतर के बच्चे के स्थान पर चला जाता है। और मैं पहले की तरह हिलती डुलती नहीं हूँ, मुझे सच में विश्वास है कि इसमें मेरे विश्वास ने मुझे ताकत दी और भगवान की कृपा से आखिरकार मुझे एक दवा मिली जहां मुझे वास्तव में लगता है कि ऑक्सीजन मेरे मस्तिष्क और मेरी गर्दन के माध्यम से जा रही है। मेरी आंखें अब और अधिक खुली हैं और मैं अपने सिर को सही ढंग से पकड़ सकता हूं”।

गायिका ने निष्कर्ष निकाला “मैंने इसे दूर करने की कोशिश में एक अच्छा काम किया है। किसी भी तरह से मैं बहुत बेहतर हो रही हूं, मैं सांस ले सकती हूं, मैं समझदार महसूस करती हूं अब मैं सांस ले सकती हूं … किसी भी तरह से, मैं अभी सांस ले रही हूं और मैं समय पर डांस कर सकती हूं, विक्टोरिया … मैं आप में से हर एक को अपना सारा प्यार भेजती हूं … यह मैं आज सुबह हूं … मैं अब वैक्यूम करने वाली हूं !!!”, 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button