एक साथ नज़र आये Sara Ali Khan and Vikrant Massey , शेयर की तस्वीर

सारा अली खान ने और विक्रांत मैसी देवभूमि मंदिर दर्शन करने पहुंचे। स्टार को ग्रे पैंट के साथ नीली शर्ट पहने देखा जा सकता है।

बॉलीवुड की नई ऑन-स्क्रीन जोड़ी सारा अली खान और विक्रांत मैसी इन दिनों गुजरात में हैं। दोनों अपनी अपकमिंग फिल्म “गैसलाइट” की शूटिंग कर रहे हैं। वही सारा अली खान ने और विक्रांत मैसी देवभूमि मंदिर दर्शन करने पहुंचे। उसके बाद दोनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। माथे पर टिकल लगाए दोनों भक्ति में रमे नजऱ आ रहे हैं।

स्टार को ग्रे पैंट के साथ नीली शर्ट पहने देखा जा सकता है, वहीं सारा ने अपने दर्शन के दौरान प्रिंटेड पलाज़ो और दुपट्टा के साथ एक साधारण लेकिन सुंदर फूलों की कुर्ती पहनी थी। इससे पहले विक्रांत मैसी फिल्म ‘लव हॉस्टल’ में नजर आये थे। बता दें, सबसे दिलचस्प बात यह है कि विक्रांत के लिए अभिनेत्री का कैप्शन है क्योंकि उन्होंने अपने शूट के समय के बारे में बात करते हुए लिखा था -“तुम्हें मात्र साथ पाकर अच्छा लगा, फिल्म बनाना, प्रेरणा देना, मेरा हाथ पकड़ना , वहां रहना और हर एक बात के लिए मेरी मदद करना, शुक्रिया, जय भोलेनाथ”

सारा की फिल्मो की बात करे तो, गैसलाइट के अलावा सारा अली खान लक्ष्मण उटेकर की अगली फिल्म विक्की कौशल में भी दिखाई देंगी। वहीं विक्रांत मैसी जल्द ही राधिका आप्टे के साथ ‘फोरेंसिक’ में नजर आएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button