#’शहनाज’ दीवाली पर करने वाली है धमाका, जाॅन-रितेश और नोरा संग आयेंगी नजर !

बिग बाॅस 13 (Big Boss) की फेम 'एक्ट्रेस शहनाज गिल' (Actress Shahnaz Gill) की 'पाॅपुलैरिटी' (Popularity) सिर्फ 'पंजाब' (Punjab) तक सीमित थी।

बिग बाॅस 13 (Big Boss) की फेम ‘एक्ट्रेस शहनाज गिल’ (Actress Shahnaz Gill) की ‘पाॅपुलैरिटी’ (Popularity) सिर्फ ‘पंजाब’ (Punjab) तक सीमित थी। वहीं अब देशभर में लोगों के दिलों में खास जगह बना चुकी हैं। बता दें कि चाहे शहनाज ने बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम नहीं किया हो, लेकिन शहनाज़ के बिग बॉस शो में आने से ही पॉपुलरिटी मिल चुकी है। एक खास आपको बता दें कि, ‘देने वाला जब भी देता है, देता छप्पर फाड़ कर देता है।’ ये कहावत शहनाज गिल पर एकदम फिट बैठती है। 

बॉलीवुड प्रोजेक्ट का किया ऐलान

बिग बॉस के शो से निकलने के बाद शहनाज को एक से बढ़ कर एक कई प्रोजैक्ट मिले हैं। ऐसे में शहनाज ने अपने एक और बड़े बिग बॉलीवुड प्रोजेक्ट का ऐलान (Big Bollywood project announced) किया है। बता दें कि टीवी की दुनिया में राज करने वाली शहनाज गिल सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने के लिए तैयार हो चुकि हैं।

शहनाज़ गिल को बड़े पर्दे पर देखने के लिए उनके फैंस बेसब्री से इंतज़ार करते रहते हैं। ऐसे में उनके फैंस शहनाज़ को बॉलीवुड की फिल्मों में देखने के इंतजार कर रहें हैं। जानकारी के अनुसार ‘शहनाज’ ‘सलमान खान’ की फिल्म ‘भाईजान’ में नजर आने वाली है।

फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं

फिल्म इंडस्ट्री में शहनाज़ को एक और बड़ी फिल्म हाथ लगी है। आपको बता दें कि शहनाज़ की फिल्म में आनें की खबर से उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं हैं।

आपको बता दें कि 2023 में फैंस की दिवाली को शहनाज गिल अपनी फिल्म से स्पेशल बनाने वाली हैं। शहनाज गिल की ये फिल्म कॉमेडी पैक्ड फिल्म होगी। ऐसे में इस फिल्म में एक्शन, म्यूजिक और मसाले का जबरदस्त तड़का देखने को मिलेगा।

 

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button