रणबीर कपूर ने फैन्स के साथ मनाया 40वां बर्थडे, वायरल हुआ वीडियो !

रणबीर कपूर ने हाल ही में अपना 40वां जन्मदिन मनाया। रणबीर कपूर के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर, अभिनेता ने एक छोटे से गेट-टुगेदर की मेजबानी की।

रणबीर कपूर ने हाल ही में अपना 40वां जन्मदिन मनाया। रणबीर कपूर के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर, अभिनेता ने एक छोटे से गेट-टुगेदर की मेजबानी की। उन्होंने केवल करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों को ही आमंत्रित किया। आकाश और श्लोका अंबानी ने अतिथि सूची का नेतृत्व किया। बैश में रणबीर कपूर की माँ नीतू कपूर और फिल्म निर्माता करण जौहर, ब्रह्मास्त्र के निर्देशक अयान मुखर्जी, फिल्म निर्माता लव रंजन, रोहित धवन और आरती शेट्टी सहित कई सेलेब्स थे।

सोशल मीडिया पर मिली जन्मदिन की शुभकामनायें

विभिन्न बॉलीवुड हस्तियों ने रणबीर कपूर को उनके विशेष दिन की शुभकामना देने के लिए अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया। करीना कपूर, नीतू कपूर, सोनी राजदान, शाहीन भट्ट, करिश्मा कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी रणबीर के साथ बर्थडे पर तस्वीरें शेयर की हैं।

How Ranbir Kapoor Celebrated His 40th Birthday With Fans

आलिया भट्ट ने बर्थडे पर रणबीर कपूर की तस्वीर भी शेयर की है। तस्वीर में रणबीर कपूर एक सफेद शर्ट में हैं, जो पायजामा सेट प्रतीत होता है। उन्होंने दाढ़ी और मूंछों के साथ एक ऊबड़-खाबड़ लुक को स्पोर्ट किया और थम्स-अप साइन के साथ पोज़ दिया। बैकग्राउंड में उनके जन्मदिन के बैनर में लिखा था, “चीयर्स टू चालीस ईयर्स।”

प्रशंसकों के साथ केक काटते नज़र आएं रणबीर

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने भी फैन्स के साथ रणबीर का बर्थडे सेलिब्रेट किया। एक वायरल वीडियो में रणबीर अपनी कार में परिसर से बाहर निकलने से पहले प्रशंसकों के साथ केक काटते हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने प्रशंसकों से हाथ भी मिलाया और उनका हाथ हिलाया जबकि आलिया ने भी उनसे अपना प्यार बढ़ाया।

https://www.instagram.com/reel/CjDG9EuvzWw/?utm_source=ig_web_copy_link

काम के मोर्चे पर, रणबीर कपूर को आखिरी बार ब्रह्मास्त्र में देखा गया था जो बॉक्स ऑफिस बैटल में अच्छा प्रदर्शन करने में सफल रही है। अभिनेता अगली बार लव रंजन की आगामी अनटाइटल्ड रोमांटिक कॉमेडी में श्रद्धा कपूर के साथ दिखाई देंगे। उनके पास रश्मिका मंदाना के साथ संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी एनिमल भी है। वहीं आलिया भट्ट हार्ट ऑफ स्टोन से हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। बॉलीवुड के मोर्चे पर, वह करण जौहर की आगामी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह के साथ फिर से दिखाई देंगी।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button