Karan Johar के ‘अपमानजनक’ अभिनेत्री के Tweet पर Kriti Sanon की माँ ने दी प्रतिक्रिया !

करण जौहर ने एक बार प्रशंसकों को परेशान कर दिया था जब उन्होंने खुलासा किया था कि कृति ने अपनी माँ की वजह से लस्ट स्टोरीज़ को अपने शो कॉफ़ी विद करण 7 में अस्वीकार कर दिया था।

करण जौहर ने एक बार प्रशंसकों को परेशान कर दिया था जब उन्होंने खुलासा किया था कि कृति ने अपनी माँ की वजह से लस्ट स्टोरीज़ को अपने शो कॉफ़ी विद करण 7 में अस्वीकार कर दिया था। इससे कई लोगों का मानना ​​​​था कि करण ने जानबूझकर कृति का अपमान करने के लिए उनका उल्लेख किया था। हालाँकि, अटकलों ने एक अलग मोड़ ले लिया जबकृति सैनॉन की माँ गीता सैनॉन ने सहमति व्यक्त की कि करण ने कृति को हल्के में लेने की कोशिश की होगी।

अभिनेत्री ने इसलिए ठुकराई फिल्म

यह सब तब शुरू हुआ जब करण ने कहा कि उन्होंने पहले कृति सैनॉन को लस्ट स्टोरीज ऑफर की थी। उन्होंने खुलासा किया कि यह कृति ही थीं जिन्होंने अपनी माँ के कारण फिल्म को ठुकरा दिया और आखिरकार कियारा आडवाणी बोर्ड में आ गईं। फिल्म निर्माता ने कहा, “मैंने यह भूमिका कृति सैनॉन को ऑफर की थी… और उसने कहा कि उसकी माँ ने उसे अनुमति नहीं दी। मुझे लगा कि हर किसी की मां लाइन में खड़ी होंगी, अपनी बेटियों को अनुमति नहीं देंगी। यह वास्तव में एक बहुत ही सशक्त कहानी है। यह एक महिला के आनंद के अधिकार के बारे में है।”

कृति सैनॉन की माँ ने Like किया Tweet

उन्होंने यह भी कहा कि बाद में वह कियारा से डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​के घर पर मिले और उन्हें लघु फिल्म के लिए उनसे मिलने के लिए कहा। इस खुलासे से ट्विटर पर फैंस के बीच बहस छिड़ गई। जहां कई लोगों ने सोचा कि करण कृति को छोटा करने की कोशिश कर रहा है, वहीं दूसरों ने इसे एक दूर की थ्योरी बताया।

एक प्रशंसक ने ट्वीट किया, “#करण जौहर #KoffeeWithKaranS7 में 2 छोटी #KritiSanon कोशिश कर रहे हैं। पहले सोनम के एपिसोड में और फिर कियारा के एपिसोड में। वह जानबूझकर उसका नाम खींच रहा है और हमेशा कृति को नकारात्मक तरीके से दिखाते हुए कॉनवो को समाप्त कर देता है। बीटी अनुमान लगाओ कि उसने आपके बिना क्या हासिल किया और आप उसे नीचे नहीं खींच सकते।” ऐसा प्रतीत होता है कि कृति की मां अटकलों से सहमत थीं और उन्होंने ट्वीट को पसंद किया जिसमें दावा किया गया था कि करण अभिनेता को कम करने की कोशिश कर रहे थे।

Kriti Sanon's mom, Geeta Sanon on Twitter.

गीता सैनॉन ने इसलिए मना किया लस्ट स्टोरी चुनने के लिए

फैसले के बारे में बात करते हुए, हाल ही में गीता सैनॉन ने बताया कि उन्होंने कृति से लस्ट स्टोरीज को न चुनने के लिए क्यों कहा। “मैंने सोचा था कि हम उसे अपने करियर की शुरुआत में इस तरह के दृश्य को देखकर सहज नहीं होंगे। यह केवल संभोग के बारे में है।” कृति सैनॉन  ने उसी साक्षात्कार में समझाया कि “मुझे लगता है कि उनकी समस्या अधिक थी कि यह एक लघु फिल्म थी और एक पूर्ण फिल्म नहीं थी, इसलिए मेरी मां ने कहा कि यह केवल एक महिला संभोग के बारे में 20 मिनट की बात थी। अगर आप पूरी फिल्म में 20 मिनट का काम कर रहे हैं, तो इसका कोई मतलब नहीं है। मुझे नहीं लगता कि कुछ गलत है। शायद जैसा कि करण ने कहा था, अगर उसने मेरी मां से बात की होती, तो सब ठीक हो जाता,”

कृति सैनॉन ने टाइगर श्रॉफ के साथ हीरोपंती से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्हें आखिरी बार बच्चन पांडे में देखा गया था और वह भेड़िया की रिलीज का इंतजार कर रही हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।-

 

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button