मोरबी हादसे में ममता ने PM Modi पर हमला बोलते हुए की CBI जाँच की मांग !

मोरबी पुल हादसे के बाद विपक्ष ने गुजरात और केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। विपक्ष इस हादसे के दोषियों के खिलाफ ....

मोरबी पुल हादसे के बाद विपक्ष ने गुजरात और केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। विपक्ष इस हादसे के दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहा है। इस बीच पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ममता बनर्जी ने मोरबी पुल हादसे को लेकर मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है।

सरकार ईडी और सीबीआई जाँच क्यों नहीं हो रही

ममता बनर्जी ने कहा है कि मोरबी कांड के आरोपियों के खिलाफ ईडी और सीबीआई कार्रवाई क्यों नहीं कर रही है. वे केवल आम लोगों के खिलाफ कार्रवाई करते हैं। सीएम बनर्जी ने कहा कि इस हादसे के लिए जवाबदेही तय की जानी चाहिए। मैं प्रधानमंत्री के बारे में कुछ नहीं कहूँगी, क्योंकि यह उनका गृह राज्य है। मैं राजनीति के बारे में कुछ नहीं कहूंगा। मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करूंगा, क्योंकि लोगों की जिंदगी राजनीति से ज्यादा महत्वपूर्ण है। मैं संवेदना व्यक्त करता हूँ।

सीएम ममता ने कहा कि कई लोगों की जान गई है और कई अब भी लापता हैं. तमिलनाडु के सीएम और डीएमके प्रमुख एमके स्टालिन से मिलने के लिए चेन्नई रवाना होने से पहले कोलकाता हवाई अड्डे पर मीडियाकर्मियों के साथ बातचीत करते हुए, सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि मोरबी पुल दुर्घटना की जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में एक न्यायिक आयोग का गठन किया जाना चाहिए।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button