“एक जांच के दायरे में हूं लेकिन मैं इसे दबाव के रूप में नहीं लेती” : सई मांजरेकर

सई मांजरेकर ने दबंग 3 में सलमान खान के साथ अपने सपनों की शुरुआत की। युवा स्टार और फिल्म निर्माता-अभिनेता महेश मांजरेकर की बेटी, सई ने कुछ फिल्में की हैं

सई मांजरेकर ने दबंग 3 में सलमान खान के साथ अपने सपनों की शुरुआत की। युवा स्टार और फिल्म निर्माता-अभिनेता महेश मांजरेकर की बेटी, सई ने कुछ फिल्में की हैं और सबसे हालिया एक मेजर है। फिल्म पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई और बॉक्स ऑफिस पर कुछ गंभीर धमाल मचा रही है।

मैं अपने पिता को हर कदम पर गर्व महसूस कराऊं

मेजर में फीमेल लीड की भूमिका निभाने वाली सई मांजरेकर ने हाल ही में एक स्टार किड के रूप में दबाव से निपटने के बारे में बात की।सई ने कहा कि वह अपने पिता को गौरवान्वित करने पर ध्यान केंद्रित करती है। “मैं इसे दबाव के रूप में नहीं लेती । यह अधिक प्रयास करने के लिए प्रेरणा की तरह है। मेरे दिमाग में बस एक ही बात है – कि मैं अपने पिता को हर कदम पर गर्व महसूस कराऊं। उन्होंने बहुत अच्छा किया है इसलिए मैं हमेशा उनका सिर ऊंचा रखना चाहती हूं। मैं चाहती हूं कि लोग गर्व से कहें कि सई उनकी बेटी हैं”

मुझे निपटने की जरूरत नहीं है

उसने स्वीकार किया कि वह एक स्टार किड होने के नाते जांच के दायरे में है। सई ने कहा “देखिए, मैं यह सब देखकर पैदा और बड़ा हुई हूं, इसलिए मैंने इसे कभी भी एक दबाव के रूप में नहीं लिया है। यह एक ऐसी चीज है जिससे मुझे निपटने की जरूरत नहीं है, लेकिन स्वीकार करके अपना सर्वश्रेष्ठ देना जारी रखना है। मुझे पता है कि मैं अच्छा करूंगी। एक जांच के दायरे में हूं इसलिए मैं जयादा मेहनत करती हूं। अभिनय एक ऐसी चीज है जो मैं हमेशा से करना चाहती थी और अपने सपने (सलमान खान के विपरीत) की शुरुआत की थी क्योंकि यह मेरे लिए एक महान अवसर के रूप में आया था और मैं इसके लिए आभारी हूं। 

भविष्य में मेरे पास कई और प्रोजेक्ट हैं

अपने डेब्यू के बाद से मांजरेकर ने दो फिल्में की हैं। सई ने कहा “हमने महामारी के दौरान तेलुगु फिल्म के लिए शूटिंग की और प्रतिक्रिया अद्भुत थी। इसके अलावा, मैं बहुभाषी फिल्म मेजर की शूटिंग कर रही हूं। आगे, मेरे पास ऐसे प्रोजेक्ट हैं जिनकी शूटिंग मैं जून और जुलाई में शुरू करुँगी लेकिन मैं इसके बारे में अभी बात नहीं कर सकती ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button