Ultimate Kho Kho: खो-खो मुंबई टीम ने लांच की अपनी न्यू जर्सी !

अल्टीमेट खो-खो 14 अगस्त 2022 से 04 सितंबर 2022 तक पुणे के बालेवाड़ी स्टेडियम में खेला जाएगा। अल्टीमेट खो खो का सीधा प्रसारण टीवी नेटवर्क के साथ-साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी किया जाएगा।

अल्टीमेट खो-खो 14 अगस्त 2022 से 04 सितंबर 2022 तक पुणे के बालेवाड़ी स्टेडियम में खेला जाएगा। अल्टीमेट खो खो का सीधा प्रसारण टीवी नेटवर्क के साथ-साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी किया जाएगा। लीग चरण के दौरान दो मैच खेले जाएंगे, जिसमें सीजन का पहला मैच मुंबई खिलाड़ियों द्वारा 14 अगस्त 2022 को शाम 7:00 बजे से शुरू होगा। आपको बता दे मुंबई खिलाडिय़ों ने आज मुंबई में एक शानदार कार्यक्रम में सीजन के लिए अपनी घरेलू और विदेशी जर्सी लॉन्च की।

 

टीम में एक मात्र महिला खिलाड़ी

अल्टीमेट खो-खो में एकमात्र महिला मालिक जान्हवी धारीवाल बालन को सेलेक्ट किया गया है मीडिया से बातचीत में जानवी ने बताया कि उनके लीग का हिस्सा बनने का कारण भारत में खेलों के विकास में एक छोटी सी भूमिका निभाना है। साथ ही उन्होंने बताया की उसके इस लीग में होने से कई सारी महिलाए प्रोत्साहित होंगी।

खो खो मुंबई टीम के लिए एंथम जारी करेंगे बादशाह

बादशाह ने अपनी टीम के लिए जल्दी ही एक एंथम जारी करने की बात की ।टूर्नामेंट के लिए टीम को प्रेरित करने के संबंध में बादशाह ने मीडिया से कहा कि मैं खिलाड़ियों के लिए कम से कम इतना कर सकता हूं। यह एक काम प्रगति पर है, लेकिन मुझे यकीन है कि खिलाड़ी इसे पसंद करेंगे, और आप करेंगे इसे भी प्यार करो।साथ ही बादशाह ने खो-खो के साथ अपना भावनात्मक संबंध बताया बादशाह ने कहा कि मेरी मां ने राज्य स्तर पर खेल खेला है। इस खेल में निवेश करने के लिए यही मेरी सबसे बड़ी प्रेरणा थी। मैं वास्तव में उत्साहित हूं और देख रहा हूं।

विजय हजारे बने मुंबई टीम के कैप्टन

महाराष्ट्र के कोल्हापुर के रहने वाले विजय हजारे को मुंबई खिलाडिय़ों का कैप्टन बनाया गया है। अनावरण और घोषणा टीम के मालिक पुनीत बालन, जान्हवी धारीवाल बालन और बॉलीवुड रैपर बादशाह ने एक स्टार-स्टडेड इवेंट में की। उपस्थिति में मधुकर श्री, सीईओ, राजेंद्र सप्त, मुख्य कोच, और शोभी आर, सहायक कोच थे।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं! आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button