Alia Bhatt: Darling का Trailer हुआ लॉच, कपूर खानदान की बहू ने New Dress में बिखेरे जलवे !

फ़िल्मी जगत की महशूर अदाकारा और अभिनेत्री आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म डार्लिंग्स का ट्रेलर लॉन्च हो है

फ़िल्मी जगत की महशूर अदाकारा और अभिनेत्री आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म डार्लिंग्स का ट्रेलर लॉन्च हो है साथ ही कुछ दिनों पहले ही आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर अपनी गर्भावस्था की खबर साझा की उसी के साथ आज अपनी अपकमिंग फिल्म के ट्रेलर लांच के कुछ घंटे पहले उन्होंने पीले रंग की एक ड्रेस में अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट की, जिसमे वह अपना बेबी बम्प भी छिपाते हुए नज़र आई।

डार्लिग का ट्रेलर में क्या रहा ख़ास

खबरों के मुताबिक यह आलिया की पहली फिल्म होगी जिसे उन्होंने खुद प्रोडूस किया हैं साथ की आपको बताते चले आलिया भट्ट के साथ इस फिल्म में शेफाली शाह,विजय वर्मा का भी किरदार भी काफी अहम् भूमिका में है, इस फिल्म के ट्रेलर के अनुसार आलिया काफी साज़िशे करती नज़र आ रही है,वहीं डार्लिंग एक डार्क कॉमेडी फिल्म है साथ ही प्रेग्नेंसी के बाद आलिया की यह पहली फिल्म होगी जिसकी रिलीज़ पर वह मीडिया और अपने फैंस से रूबरू होती रहेंगी

https://www.instagram.com/p/CgbM9Dip2qz/

कब होगी फिल्म रिलीज़ ?

अभिनेता शाहरुख़ खान ,करण जोहर ,और आलिया भट्ट के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया जाएगा ,वहीं फिल्म मे कर्स ने पहले ही इस फिल्म को 5 स्टार दिए हुए है। आलिया की फिल्म डार्लिंग के 2 मिनट 34 सेकेंड के ट्रेलर में आलिया और शेफाली को विजय वर्मा के लिए गुमशुदगी की शिकायत पुलिस स्टेशन में दर्ज कराते हुए दिखाया गया है।

साथ ही ट्रेलर में यह साफ़ दिखया गया हैं कि आलिया उतनी मासूम नहीं है जितनी दिखती है। वहीं आलिया लगातार अपने इंस्टा हैंडल पर इस फिल्म से जुडी तस्वीरो अपने फैंस के साथ साझा करती रहीं है।
,

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button