स्वतंत्रता दिवस के मौके पर खाली दिखी मल्लिकार्जुन खरगे की कुर्सी !

सभी बड़े-बड़े राजनेता बड़े लोग इस समारोह का हिस्सा बने लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हुयी जिसमे कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे की सीट खाली दिखी। 

77वां स्वतंत्रता दिवस देश में आज खूब धूम धाम से मनाया गया इस दिवस पर पीएम मोदी ने 90 मिनट के संबोधन में देश के हिट की बाते की और साथ ही बीजेपी की सरकार आने से क्या क्या देश में विकास हुआ इस बात को भी बड़ी बेबाकी के साथ रखा सरकार की उपलब्धिया गिनवाते हुए उन्होंने जान हित की भी बात की। साथ ही विश्वकर्मा योजना का एलान किया। आजादी के पर्व के अवसर पर लाल किले पर भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया। सभी बड़े-बड़े राजनेता बड़े लोग इस समारोह का हिस्सा बने लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हुयी जिसमे कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे की सीट खाली दिखी।

स्‍वतंत्रता दिवस समारोह में खाली दिखी खड़गे की चेयर, क्‍यों नहीं पहुंचे  कांग्रेस अध्‍यक्ष? – News18 हिंदी

विश्वकर्मा योजना का एलान किया

वो इस समारोह में शामिल नहीं हुए थे। आखिर इसके पीछे की वजह क्या है ये स्पष्ट अभी नहीं हो पाया है। हालांकि, कांग्रेस इस समारोह में शामिल नहीं हुई।समारोह में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे की कुर्सी लगी थी, लेकिन ये कुर्सी खाली पड़ी रही। खरगे समारोह में शामिल नहीं हुए। खरगे इस कार्यक्रम में शामिल क्यों नहीं हुए, इसकी वजह सामने आई है। कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला ने बताया कि खरगे ने लाल किले पर आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा क्यों नहीं लिया।

लाल किले के कार्यक्रम में खाली रही खरगे की कुर्सी, सफाई में बोले मैं वहां  जाता तो... | mallikarjun kharge empty chair lal qila programme bjp vs  congress | TV9 Bharatvarsh

खरगे इस कार्यक्रम में शामिल क्यों नहीं हुए

राजीव शुक्ला ने कहा कि मल्लिकार्जुन खरगे पहले से ही स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रमों में व्यस्त हैं। कई केंद्रीय मंत्री भी लाल किले तक नहीं पहुंच सके। खरगे कांग्रेस मुख्यालय में झंडा फहराएंगे। पीएम मोदी ने अपने संबोधन के दौरान विपक्षी दलों को निशाने पर लिया। मोदी ने कहा कि आज परिवारवाद और तुष्टीकरण ने हमारे देश को बर्बाद कर दिया है। किसी राजनीतिक दल का प्रभारी केवल एक ही परिवार कैसे हो सकता है? उनके लिए उनका जीवन मंत्र है- परिवार की पार्टी, परिवार द्वारा और परिवार के लिए।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button