आंखों में आंसू ,ज़बा पर लड़खड़ाहट, शाहरुख बोले ‘जब लगता है सब सही है, तभी जिंदगी मार देती है मुक्का !

शाहरुख के बेटे आर्यन खान का ड्रग विवाद लगातार खबरों में छाया रहा, इस दौरान शाहरुख पर बहुत लोगों ने निशाना भी साधा और सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल भी किया गया।

2021 में शाहरुख के बेटे आर्यन खान का ड्रग विवाद लगातार खबरों में छाया रहा, इस दौरान शाहरुख पर बहुत लोगों ने निशाना भी साधा और सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल भी किया गया। हालांकि, मई 2022 में आर्यन को सभी आरोपों से बरी कर दिया गया और शाहरुख फैन्स ने इस मौके को खूब सेलिब्रेट किया, मगर इस पूरे विवाद के दौरान शाहरुख ने लगातार एक शालीनता भरी चुप्पी बनाए रखी। अब उन्होंने पहली बार आर्यन के इस विवाद पर बात की है।

shah rukh khan sameer wankhede chat viral aryan khan drugs case मैं भीख  मांगता हूं मेरे बेटे को घर आने दें… शाहरुख खान और समीर वानखेड़े की कथित चैट  हुई लीक |

आर्यन के विवाद पर शाहरुख खुल कर बोले

एक इवेंट में शाहरुख को एक खास अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. इस मौके पर पहुंचे शाहरुख ने पहली बार आर्यन की गिरफ्तारी पर बात की। उन्होंने इस पूरे मामले को ‘बुरा और परेशान करने वाला’ बताया। हालांकि, उन्होंने ये भी कहा कि इस पूरे मामले से उन्होंने और उनके उनके परिवार ने कुछ सबक भी सीखे। शाहरुख ने इस मुश्किल दौर से मिली सीख बताते हुए कहा, ‘चुप रहना चाहिए, बहुत चुप रहना चाहिए और सम्मान के साथ बहुत जमकर मेहनत करनी चाहिए। जब आपको लगता है कि सबकुछ अच्छा है। अचानक कहीं से जिंदगी आकर आपको एक मुक्का जड़ देती है।’

इसी इवेंट पर शाहरुख ने अपनी ताबड़तोड़ कामयाबी पर भी बात की। ‘पठान’, ‘जवान’ और ‘डंकी’ की सक्सेस पर शाहरुख ने कहा कि उन्हें ये पता है लोगों ने ये फिल्में सिर्फ इसलिए देखीं क्योंकि वो इनमें हीरो थे। शाहरुख ने ये माना कि जनता ने सिर्फ उन्हें सपोर्ट करने के लिए ये फिल्में जमकर देखीं और इसीलिए इनकी कामयाबी इतनी बड़ी रही। शाहरुख ने कहा, उन्हें ये भी पता है कि लोगों को उनकी एक्टिंग नहीं पसंद आई तब भी उन्होंने फिल्में देखीं।

शाहरुख के बेटे के साथ एक्चुअल में हुआ क्या था

एनसीबी मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े टिप के आधार पर 2 अक्तूबर की रात क्रूज पर पहुंचे थे। यहां उनके साथ एनसीबी के और भी कई अधिकारी मौजूद थे, जिन्होंने आम यात्री बनकर शिप का टिकट लिया था। जैसे ही क्रूज मुंबई से गोवा के लिए रवाना होने लगी ड्रग्स वाली हाईप्रोफाइल पार्टी का आजोजन शुरू हो गया। एनसीबी के अधिकारियों ने यात्रियों को रंगे हाथों पकड़ने के लिए कुछ देर इंतजार किया, जैसे ही आर्यन खान समेत बाकी हाईप्रोफाइल लोगों ने पार्टी शुरू की, उन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया गया।

शाहरुख के बेटे की सेल्फी वायरल

3 Oct रविवार की सुबह एनसीबी के अधिकारियों ने आर्यन से पूछताछ की। इस दौरान शाहरुख के बेटे की सेल्फी भी वायरल हुई। आर्यन ने एनसीबी के अधिकारियों के सामने खुद को छोड़े जाने की विनती करते हुए दोबारा ऐसी हरकत न करने का बार बार वादा किया। लेकिन एनसीबी ने एक नहीं सुनी।

आर्यन की गिरफ्तारी की खबर सुनते ही बॉलीवुड में हड़कंप मच गया। बॉलीवुड के कई सितारे शाहरुख खान के घर पहुंचे, जिनमें से एक सलमान खान भी थे। वहीं कुछ स्टार्स ने पोस्ट कर आर्यन का सपोर्ट किया। शनिवार की रात से ही शाहरुख खान को SOCIAL MEDIA पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button